logo-image

निक्की को सबक सिखाने के लिए घर में एंट्री लेंगे सलमान, करेंगे राखी का बेड साफ

सलमान खान हर वीकेंड के वार पर कंटेस्टेंट्स की गलतियों पर उन्हें फटकार और उनकी अच्छाईयों को बताते है. रविवरा को आने वाले वीकेंड के वार में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिलने वाला है

Updated on: 09 Jan 2021, 05:27 PM

मुंबई:

Bigg Boss एक ऐसा रियलिटी शो है जो अपने शो के कंटेस्टेंट्स की बातों को तो कभी उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बना रहता है. बता दें Bigg Boss 14 में शो के होस्ट सलमान खान इस बार कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाते नजर आ रहे हैं. बता दें इस वीकेंड के वार पर सलमान खान (Salman Khan) फिर से घरवालों के क्लास लगाने वाले हैं.

 

सलमान खान हर वीकेंड के वार पर कंटेस्टेंट्स की गलतियों पर उन्हें फटकार और उनकी अच्छाईयों को बताते है. रविवरा को आने वाले वीकेंड के वार में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिलने वाला है, जब सलमान, राखी सावंत (Rakhi Sawant) और निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) को फटकार लगाते हुए घर में आएंगे और राखी का बिस्तर ठीक करके सभी घरवालों को अच्छा सबक सिखाएंगे.

 

रविवार (10 जनवरी) को आने वाले वीकेंड के वार एपिसोड में राखी सावंत (Rakhi Sawant) और निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) के बीच झगड़े का मुद्दा उठने वाला है. जिसे लेकर सलमान का टेम्प्रेचर कुछ हाई रहेगा. बता दें कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्रोमो शेयर किया, जिसमें सलमान घर में एंट्री लेते दिखाई दे रहे हैंघर में आने के बाद वह राखी सावंत के बेड ठीक कर रहे हैं. सलमान खान को घर के अंदर देख सभी कंटेस्टेंट हैरान रह जाते हैं. चैनल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये प्रोमो शेयर किया है

 

ये पहली बार नहीं है जब सलमान घर वालों को सबक सिखाने के लिए घर का काम करते नजर आएंगे. . इससे पहले सीजन 13 में भी सलमान खान घर के अंदर पहुंचे थे और घर के किचन से लेकर बाथरूम तक साफ करते दिखे थे.