logo-image

सलमान ने बिग बॉस के स्टेज पर सनी को दी थप्पड़ मारने की धमकी! वीडियो हुआ वायरल

बिग बॉस 15 के लेटेस्ट 'वीकेंड का वार' एपिसोड का प्रोमो रिलीज़ किया गया है. जहां स्टेज पर होस्ट सलमान खान के साथ सनी लियोनी, कनिका कपूर और गोविंदा मौजूद होंगे. इस दौरान सलमान अचानक शो पर आयी सनी लियोनी को थप्पड़ मारने की धमकी दे देते हैं.

Updated on: 19 Dec 2021, 05:18 PM

नई दिल्ली :

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का ये 'वीकेंड का वार' (Weekend Ka Vaar) एपिसोड फैंस के लिए काफी खास होने वाला है. क्योंकि इस एपिसोड में फैंस को देखने को मिलेगा केवल ग्लैमर, ग्लैमर और ग्लैमर. जहां स्टेज पर सलमान खान (Salman Khan) के साथ हॉट सनी लियोनी (Sunny Leone) और कनिका कपूर (Kanika Kapoor) मौजूद होंगे. इनके साथ अपने डांस से सबको दीवाना बनाने वाले गोविंदा (Govinda) भी स्टेज शेयर करेंगे. फैंस शो के अपकमिंग एपिसोड के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. 'वीकेंड का वार' एपिसोड ग्लैमर के अलावा एक और वजह से चर्चा में है. वो वजह ये है कि इस दौरान सलमान उनके शो पर आयी सनी लियोनी को थप्पड़ मारने की धमकी दे देते हैं. आज हम आपको इस आर्टिकल में बताएंगे कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि भाईजान ने हॉट सनी को ऐसी धमकी दे डाली और फिर सनी का इस पर क्या रिएक्शन रहा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

दरअसल, सनी लियोनी (Sunny Leone) और सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) अपने हालिया रिलीज़ सॉन्ग 'मधुबन' (Madhuban) को प्रमोट करने के लिए रिएलिटी सो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) में पहुंची हैं. इस दौरान सलमान अपनी फिल्म 'दूल्हन हम ले जाएंगे' के सुपरहिट गाने 'प्यार दिलों का मेला' पर डांस करते हुए दिखाई दिए. जिसके बाद सलमान और सनी गेम खेलते हैं. इसी बीच सलमान अपनी फिल्म 'दबंग' का फेमस डायलॉग बोलते हुए सनी को बॉल पास करते हैं और कहते हैं, 'ये बॉल तुम्हें प्यार से दे रहे हैं, रख लो, वरना थप्पड़ मार सकते हैं.' जिस पर सनी तुरंत कहती हैं, 'थप्पड़ मत मारो'. ये सुनते ही सलमान हंस पड़ते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

गौरतलब है कि जैसे-जैसे शो का ग्रैंड फिनाले करीब आ रहा है. वैसे-वैसे शो का एपिसोड मज़ेदार होता जा रहा है. कंटेस्टेंट्स फाइनलिस्ट की रेस में आगे बढ़ने के लिए हर तरह की दौड़ लगाने में लगे हुए हैं. ऐसे में कई मौकों पर कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई-झगड़ा और बहसबाजी भी देखने को मिल रही है. उमर रियाज़ (Umar Riaz) , तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundra) मुख्य दावेदार माने जा रहे हैं.