logo-image

Bigg Boss OTT: अंदर से ऐसा शानदार होगा बिग बॉस OTT 2 का घर, नजारा देख फटी रह जाएंगी आंखें

लमान खान (Salman Khan) पहली बार शो के ओटीटी वर्जन को होस्ट करेंगे. इससे पहले फिल्ममेकर करण जौहर ने 2021 में पहले ओटीटी सीजन को होस्ट किया था.

Updated on: 15 Jun 2023, 04:18 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss Ott 2) के नए सीजन की फोटोज सामने आई हैं.  ये अंदर से काफी अतरंगी और हरा भरा दिख रहा है. घर के एक-एक कोने को काफी अच्छे से डिजाइन किया गया है. बेडरूम से लेकर हर चीज को सजा-धजा के तैयार किया गया है. वहीं इस बार घर में जेल भी बनाई गई है, पहले फोटो में गार्डन एरिया दिखाया गया है. वहीं इसके बाद स्विमिंग पूल, जेल और छत का नजारा दिख रहा है. इसके बाद बेडरूम की वॉल पर छोटे पिलो से ओटीटी बिग बॉस लिखा हुआ है.

अगली फोटो में लिविंग एरिया, किचन और वॉशरूम देखा जा सकता है. साथ ही विमल जोन और डाइनिंग हॉल के बहुत ही खूबसूरती से तैयार किया गया है. डाइनिंग हॉल को झूमर से सजाया गया है. इन फोटोज पर कुछ ही मिनट में फैंस ने कमेंट्स की बौछार कर दी है. वहीं घर का पहला लुक जारी करते हुए, डिजाइनर ओमंग कुमार ने कहा कि 'बिग बॉस ओटीटी 2' (Bigg Boss Ott 2)  घर का फोकस 'स्थिरता' पर होगा. उन्होंने साझा किया कि घर को आज के समय में 'यंग और रियल' बनाने के नजरिए से डिजाइन किया गया है.

राजीव सेन को भी किया था ऑफर

आपको बता दें, ये 17 जून से ओटीटी (Bigg Boss Ott 2) पर स्ट्रीम होगा. इस रिएलिटी शो को आप जियो सिनेमा पर मुफ्त में देख सकते हैं. आलिया सिद्दीकी, आकांक्षा पुरी, जिया शंकर, पुनीत सुपरस्टार, अविनाश सचदेव, साइरस ब्रोचा, फलक नाज़ और पलक पुरसवानी जैसे कंटेस्टेंट बिग बॉस ओटीटी में नजर आएंगे. राजीव सेन और अध्ययन सुमन को भी कथित तौर पर बिग बॉस ओटीटी 2 में पार्ट लेने के लिए ऑफर किया गया था.

हालांकि, कुछ कमिटमेंट्स के कारण वे इसका हिस्सा नहीं बन पाएंगे. सलमान खान (Salman Khan) पहली बार शो के ओटीटी वर्जन को होस्ट करेंगे. इससे पहले फिल्ममेकर करण जौहर ने 2021 में पहले सीजन को होस्ट किया था.