logo-image

Bigg Boss 16: 'बाकी कोई नहीं था चिपकने के लायक,' सलमान ने लगाई टीना को फटकार

बिग बॉस 16 (Bigg boss 16) में शालीन और टीना (Shalin Bhanot and tina dutta) का टॉपिक हमेशा सा एक हॉट टॉपिक रहा है.

Updated on: 06 Jan 2023, 05:34 PM

मुंबई :

बिग बॉस 16 (Bigg boss 16) में शालीन और टीना (Shalin Bhanot and tina dutta) का टॉपिक हमेशा सा एक हॉट टॉपिक रहा है. एक बार फिर दोनों की ये दोस्ती चर्चा का विषय बन गई है. आज वीकेंड का वार है. इस नए एपिसोड का  प्रोमो सामने आया है. प्रोमो में देखा जा सकता है, सलमान टीना और शालीन को फटकार लगाएंगे. दरअसल एमसी स्टेन के नए साल के कॉन्सर्ट में शालीन और टीना की बीच काफी नजदीकियां देखी गईं. दोनों ने साथ में डांस किया और एक दूसरे को किस किया, जिसे घरवालों ने नोटिस किया. प्रोमो में देखा गया है कि सलमान ने टीना से पूछा कि क्या नए साल की पार्टी में उनके साथ डांस करने के लिए शालिन के अलावा कोई और नहीं है. जिसके जवाब में टीना ने स्पष्ट किया कि वह शालीन से प्यार नहीं करती हैं.

चैनल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर प्रोमो को कैप्शन के साथ साझा किया, “इस शुक्रवार के वार में, सलमान खान के करारे सवालों का देना पड़ेगा टीना और शालीन को जवाब. प्रोमो की शुरुआत में सलमान ने टीना से पूछा, "टीना कोनसा गेम खेल रही और किसके साथ?" टीना ने जवाब दिया, "मैं ढोंग नहीं करती हूं." उन्होंने शालिन के संदर्भ में आगे कहा, "सर, हम प्यार में नहीं पड़ सकते".  तब गुस्से में सलमान ने कहा, "झगड़ा हो गया, म्यूजिक बजा और ये चल रहा है."

ये भी पढ़ें-S.S Rajamouli: एसएस राजामौली को मिला बेस्ट निर्देशक का अवार्ड, राम चरण ने किया विश

सलमान ने लगाई शालीन की क्लास

सलमान (Salman Khan) ने प्रतियोगियों के सामने शालीन और टीना के रोमांटिक पलों का जिक्र किया.उन्होंने आगे कहा, "बाकी कोई नहीं था डांस करने के लायक या चिपकाने के लायक (घर में कोई नहीं था जो आपके साथ डांस करे या आपके साथ इतना करीब आए)?" शालीन ने तब सलमान से कहा, "उसके साथ सख्त मत बनो." गुस्से में सलमान ने फिर कहा, “क्या? नहीं, नहीं बोलो, बोलो. इसके बाद यूजर्स ने भी प्रोमो पर कमेंट करने शुरू कर दिए. 

लोगों ने किया प्रोमो पर कमेंट

वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक व्यक्ति ने कहा कि, "नकली है दोनों, (Shalin Bhanot and tina dutta), दोनों को दफा करो, सपोर्ट रियल वन एमसी स्टेन (लाल दिल और आग इमोजी)." एक अन्य यूजर ने लिखा, "बेस्ट पार्ट सलमान सर का डांस (सलमान का डांस) हंसने वाले इमोजी के साथ." दूसरे व्यक्ति ने कमेंट किया, "सही बात है. नौटंकी इन लोगों की खत्म नहीं हो रही है." एक कमेंट में यह भी पढ़ा गया, "अच्छा कहा, सलमान सर." एक अन्य ने लिखा, "वे पूरे दृश्य को नकली बना रहे हैं." 

वहीं इस हफ्ते शो (Bigg boss 16) में एमसी और अर्चना के बीच भी भयंकर लड़ाई देखने को मिली, जिसके बाद सलमान खान आज एमसी और अर्चना (Mc stan and archana gautam) के बुरे व्यवहार और गंदी भाषा के लिए उनको भी फटकार लगाएंगे. सलमान अर्चना से कहते हैं अगर आपको पर्सनल कमेंट्स करके गेम खेलना है तो घर से बाहर जाइए, अभी दरवाजा खोल रहा हूं.