logo-image

मैंने जेल में बाथरूम साफ किए...बिग बॉस में सलमान खान का शॉकिंग खुलासा

बिग बॉस के होस्ट रहते हुए सलमान ने सभी खिलाड़ियों के साथ शानदार बिहेवियर रखा. इस बार के कंटेस्टेंट ने सलमान खान को भड़कने के मौके ज्यादा नहीं दिए.

Updated on: 15 Aug 2023, 01:41 PM

नई दिल्ली:

Salman Khan Bigg Boss OTT  2: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने हाल में बिग बॉस ओटीटी 2 होस्ट किया है. शो की ट्रॉफी एल्विश यादव जीते हैं. वहीं अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी टॉप 3 में रहे थे. इस बार शो में सलमान खान ने काफी तीखे तेवर भी दिखाए हैं. उन्होंने शो में एल्विश यादव, अभिषेक मल्हान औप पूजा भट्ट को बाथरूम की सफाई को लेकर हुई लड़ाई की याद दिलावाई थी. इस दौरान भाईजान ने बताया कि उन्होंने भी ये सब काम किए हैं. सलमान खान शो में खुलासा किया कि उन्होंने बाथरूम की सफाई की थी. साथ ही कहा कोई भी काम छोटा नहीं है.

सलमान खान अपने टीवी शो में फिल्म निर्माता महेश भट्ट की बेटी पूजा से बात कर रहे थे और उन्होंने उनके साथ अपने जीवन के अनुभवों में से एक को साझा किया.  सलमान ने शो में पूजा के साफ टॉलेट के बारे में बात की और बताया कि जब वह नॉमिनेशन हुईं थीं उनकी कुछ पुरानी यादें ताजा हो गई थी. जैसे बोर्डिंग स्कूल से जुड़ी यादें. सलमान ने जेल में शौचालयों की सफाई को भी याद किया. एक्टरह काला हिरण शिकार मामले में पांच साल की सजा सुनाए जाने के बाद जोधपुर जेल में बंद थे. काम के महत्व पर जोर देते हुए सलमान ने कहा, "कोई भी काम बड़ा या छोटा नहीं होता."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

बिग बॉस के होस्ट रहते हुए सलमान ने सभी खिलाड़ियों के साथ शानदार बिहेवियर रखा. इस बार के कंटेस्टेंट ने सलमान खान को भड़कने के मौके ज्यादा नहीं दिए. ऐसे में शो बिल्कुल शांति से गुजर गया है. 

सलमान फिलहाल 'टाइगर 3' के साथ बॉलीवुड में एक बड़ी पारी की तैयारी कर रहे हैं. वह एक जासूस के रूप में लौटेंगे जिसमें कैटरीना कैफ प्रमुख महिला की भूमिका निभाएंगी और इमरान हाशमी खलनायक की भूमिका निभाएंगे. सलमान के टाइगर के किरदार के सीमा पार कर पाकिस्तान जाने की उम्मीद है. फिल्म अपने आप में ब्लॉकबस्टर हो सकती है. इस फिल्म में शाहरुख खान भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगेय मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, 'टाइगर 3' इस साल दिवाली के दौरान स्क्रीन पर रिलीज होने वाली है.