logo-image

Salman Khan के रिलेशनशिप का हुआ खुलासा, भाईजान ने दिया हिंट

प्रोमो के मुताबिक दरअसल हुआ यूं कि शहनाज गिल कहती हैं, "मैं पंजाब की कटरीना कैफ से इंडिया की शहनाज गिल बन गई हूं, क्योंकि अब इंडिया की कटरीना कैफ पंजाब की कटरीना बन चुकी है".

Updated on: 30 Jan 2022, 06:37 PM

नई दिल्ली:

शहनाज (Shahnaz Gill) जब सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan)  के बुलावे पर स्टेज पर आई थीं तब एक्ट्रेस ने अपना पंजाबी मस्तमौला अवतार फैंस को दिखा कर चकित कर दिया था. शहनाज जब आई थीं तब उन्होंने सलमान खान से एक बात कही थी, उन्होंने कहा था कि लोग शहनाज को ‘पंजाब की कैटरीना’ कहते हैं. शहनाज की इस बात पर सलमान खान खूब हंसे थे, लेकिन बाद में उन्होंंने शहनाज की इस बात पर हामी भरी थी और शहनाज को ‘बेहद क्यूट’ बताया था. शहनाज सलमान की टांग खिंचाई करने वाली हैं जिसके बाद भाईजान अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में सभी को बता देते हैं.

प्रोमो के मुताबिक दरअसल हुआ यूं कि शहनाज गिल कहती हैं, "मैं पंजाब की कटरीना कैफ से इंडिया की शहनाज गिल बन गई हूं, क्योंकि अब इंडिया की कटरीना कैफ पंजाब की कटरीना बन चुकी है".  यह सुनकर सलमान मुस्कुरा देते हैं और उनकी बात से सहमत हो जाते हैं. वह फिर कहती है, "सर आप खुश रहो बास" लेकिन तुरंत माफी मांगती है और कहती है "सॉरी मैं ज्यादा तो नहीं बोल रही". अब जैसा की आप सब जानते हैं कि कटिरना कैफ सलमान खान की गर्ल फ्रेंड रह चुकीं हैं.

शहनाज की बात सुनने के बाद सलमान खान कहते हैं कि करेक्ट है, सब खुश रहें.बता दें, शो बिग बॉस साजन 13 में शहनाज को सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बहुत पसंद किया गया था. शो में सिद्धार्थ और सना का अटूट बंधन बन गया था. आपको ये भी बता दें कि मस्ती- मजाक में भाई जान वो कह जाते हैं जिसको सुनकर सभी लोग हैरान हैरान रह जाते हैं. दरअसल शहनाज कहती हैं कि सिंगल ज्यादा अच्छे लगते हो. 

यह भी पढ़ें :Big Boss 15 के विनर का नाम हुआ लीक, रनर अप का भी चला पता

इस पर सलमान कहते हैं कि अच्छा है, हो जाऊंगा तो ज्यादा अच्छा लगूंगा.  शहनाज इसके बाद सलमान को कहती हैं कि अच्छा कमिटिड हो? इस पर सलमान खान हल्का  हलका सा मुस्कुरा कर चुप रह जाते हैं.