logo-image
लोकसभा चुनाव

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी छोड़ रहे हैं सलमान खान, नहीं करेंगे अब होस्ट

पिछले वीकेंड का वार में कृष्णा अभिषेक नजर आए थे. ऐसे में सलमान खान के शो छोड़ने की खबरें और तेज हो गई थीं.

Updated on: 17 Jul 2023, 10:01 PM

नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT 2: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों 'बिग बॉस ओटीटी' को होस्ट कर रहे हैं. शो के पहले सीजन को फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) ने होस्ट किया था जो हिट रहा था. अब दूसरे सीजन की जिम्मेदारी भाईजान ने संभाली है और वो इस सीजन को बखूबी होस्ट कर रहे हैं. शो में सलमान खान की होस्टिंग को फैंस भी पसंद करते हैं. हालांकि, पिछले हफ्ते वीकेंड का वार के बाद सलमान खान को काफी ट्रोल किया गया था. सोशल मीडिया पर सलमान की एक स्मोकिंग फोटो (Salman Khan Smoking Photo) से फैंस नाराज हो गए थे. अब खबर है कि, इस स्कैंडल के बाद भाईजान 'बिग बॉस ओटीटी 2' छोड़ रहे हैं. 

दरअसल, सोशल मीडिया पर बिग बॉस ओटीटी के वीकेंड का वार से एक फोटो वायरल हुई थी. इसमें सलमान खान के हाथ में सिगरेट नजर आ रही थी. यूजर्स का कहना था कि जाद हदीद और आकांक्षा पुरी के किसिंग सीन पर उन्हें नैतिकता का पाठ पढ़ाने वाले सलमान खुद लाइव शो में सिगरेट पी रहे थे. ऐसे में यूजर्स ने एक्टर को खूब ट्रोल किया था. ट्रोलिंग के बाद अब रिपोर्ट्स में कहा गया था कि सलमान खान अब बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 को आगे होस्ट नहीं करेंगे. ऐसी अफवाहें उड़ रही थीं. 

पिछले वीकेंड का वार में कृष्णा अभिषेक नजर आए थे. ऐसे में सलमान खान के शो छोड़ने की खबरें और तेज हो गई थीं. हालांकि, अब इसकी सच्चाई सामने आई है.  ताजा रिपोर्ट्स में इस खबर को झूठ बताया गया है. सूत्रो का कहना है कि सलमान खान बिग बॉस ओटीटी 2 को आगे भी होस्ट करते रहेंगे. वो आखिर तक शो का हिस्सा बनने वाले हैं. अगले वीकेंड का वार में सलमान खान ही सभी खिलाड़ियों की क्लास लगाते नजर आएंगे. 

इस बार बिग बॉस ओटीटी 2 में टीवी एक्टर अविनाश सचदेव, बेबिका धुर्वे, जिया शंकर, एक्ट्रेस पूजा भट्ट कंटेस्टेंट्स बनकर आए हैं. वहीं सोशल मीडिया सेलिब्रिटीज में मनीषा रानी, अभिषेक मल्हान और एलविश यादव हैं.