logo-image

'बिग बॉस 13' छोड़ने को लेकर सलमान ने तोड़ी चुप्पी, कहा- यह तनावपूर्ण है...

सलमान पिछले तेरह में से दस सीजन की मेजबानी कर चुके हैं. उन्होंने कहा कि अब तक सीखने का एक अनुभव रहा है.

Updated on: 14 Dec 2019, 09:10 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने पहली बार उन खबरों को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है जिनमें बताया जा रहा है कि वह मशहूर रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के 13वें सीजन से विदा ले रहे हैं. स्पॉटबॉय डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान ने 'मुंबई मिरर' को बताया, "मेरा एक हिस्सा इसे छोड़ना चाहता है और दूसरा इसे अपने पास रखना चाहता है और दूसरा भाग उस भाग पर हावी हो रहा है जो इसे छोड़ना चाहता है."

सलमान ने आगे कहा कि कार्यक्रम के तेरह में से दस सीजन की मेजबानी करना अब तक सीखने का एक अनुभव रहा है.

उन्होंने कहा, "यह तनावपूर्ण है, लेकिन मैंने काफी कुछ सीखा है. मुझे जानने को मिला कि हमारा देश किस ओर जा रहा है, नैतिक मूल्यों, आर्दशों, नैतिक संकोच और सिद्धांतों की क्या स्थिति है. हमें सेलीब्रिटीज के साथ यहां यह सबकुछ देखने को मिलता है. इसकी खूबसूरती तो यह है कि एक बार जब वे घर से बाहर निकल जाते हैं, तो वे वैसे बिल्कुल भी नहीं रहते हैं. ऐसा नहीं है कि शो में वे अपनी प्रस्तुति दे रहे हैं बल्कि वह घर उन्हें वैसा बना देता है."

कुछ वक्त पहले से ऐसी खबरें आ रही थीं कि हेल्थ इश्यूज और पेशेवर प्रतिबद्धताओं के चलते वह इस सीजन की आगे मेजबानी नहीं कर पाएंगे और मेजबान के तौर पर बाकी के पांच हफ्तों की शूटिंग उनके स्थान पर फराह खान करेंगी.

टीवी उद्योग से जुड़े एक सूत्र ने बताया, 'सलमान खान (Salman Khan) ट्राइजेमिनल न्यूराल्जिया नामक बीमारी से उबर चुके हैं. वह अब अधिक गुस्सा नहीं हो सकते, क्योंकि इससे उनकी नसों को दिक्कत होगी. लेकिन हर हफ्ते, एक या दूसरे प्रतिभागी की वजह से वह गुस्सा हो रहे हैं, जो सलमान की सेहत के लिए अच्छा नहीं है. इसलिए यह निश्चित रूप से शो का आखिरी सीजन है, जिसकी वह मेजबानी करेंगे.'

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) जल्द ही रिलीज होने वाली है. दबंग 3' में सलमान खान (Salman Khan) के साथ सोनाक्षी सिन्हा और साई मांजरेकर भी हैं. यह फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

(इनपुट- आईएएनएस से)