News Nation Logo
Banner

Bigg Boss 13 रश्मि देसाई के सामने सलमान खान ने खोला अरहान का ये सच, सुनकर उड़ गए सभी के होश

न्यूज स्टेट ब्यूरो | Edited By : Vivek Kumar | Updated on: 07 Dec 2019, 11:56:24 AM
Rashmi Desai

नई दिल्ली:  

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 में वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद से ही घर में घमासान मचा हुआ है. घर से देवोलिना भट्टाचार्जी के जाने के बाद रश्मि देसाई के दोस्त अरहान खान की एंट्री हुई. जिन्होंने घर में आत ही रश्मि को प्रपोज किया. हालांकि अभी तक रश्मि का कोई जवाब नहीं आया है. बिग बॉस के घर में रश्मि के लिए अरहान का प्यार किसी से छुपा हुआ नहीं है. लेकिन अब इस वीकेंड के वार में सलमान खान (Salman Khan), अरहान (Arhaan Khan) को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है जिसे सुनकर रश्मि के पैरों से जमीन खिसक गई. सलमाम ने रश्मि (Rashmi Desai) के सामने अरहान का पोल खोलते हुए बताया कि अरहान पहले से ही शादीशुदा है और उनका एक बच्चा भी है. सलमान के इस खुलासे पर रश्मि पूरी तरह से चौक जाती हैं.

वायरल हो रहे इस प्रोमो वीडियो में सलमान खान गुस्से में नजर आ रहे हैं. प्रोमो में सलमान घरवालों से कह रहे हैं- 'टास्क कर रहे हो या एक दूसरे को अपनी ताकत दिखा रहे हो. अगर दिखाई रहे हो तो अच्छे से दिखाओ. ज्यादा से ज्यादा क्या होगा एक पिटेगा और दूसरा मारेगा. बस घर से निकल जाओगे. 

यह भी पढ़ेंVideo: लंबे रेप सीन (Rape Scene) की वजह से बैन हो चुकी हैं ये हॉलीवुड फिल्में

सलमान, अरहान को कहते हैं- 'आपको बहुत शौक है बाहर की बातें घर के अंदर करने की. अब तुम बताओ तुम्हारे घर में कौन-कौन है?' अरहान कहते हैं- 'माता-पिता, भाई और बहनें.' इसके बाद सलमान कहते हैं- 'शादी और बच्चा.' प्रोमो वीडियो को देखकर साफ लग रहा है कि सलमान इस वीकेंड के वार में घरवालों की जमकर क्लास लगाएंगे.

बता दें कि बिग बॉस के घर से पारस बाहर जा चुके हैं. पारस को चोट की सर्जरी के लिए घर से बाहर ईलाज के लिए जाना पड़ा है. हो सकता है कि वो घर में कुछ दिनों बाद आएं. तो वहीं अब माहिरा ने शहनाज के साथ अपनी जोड़ी बना ली है. शहनाज, माहिरा और सिद्धार्थ शुक्ला एक टीम में हैं. पारस के बाद सिद्धार्थ अकेले पड़ गए हैं उनकी भी तबीयत ठीक नहीं हैं. खबरों की मानें तो उन्हें टायफाइड हुआ है.

First Published : 07 Dec 2019, 11:26:41 AM

For all the Latest Entertainment News, Bigg Boss News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.