logo-image

Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर में इस गाने पर सलमान खान करेंगे डांस, Video आया सामने

हर बार की तरह से ही बिग बॉस सीजन 13 को सलमान खान ही होस्ट करने वाले हैं.

Updated on: 29 Sep 2019, 11:19 AM

नई दिल्ली:

टीवी के सबसे फेमस शो बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss) की शुरुआत आज यानी 29 सितंबर से हो रही है. लेकिन अभी तक कंटेस्टेंट का नाम सामने नहीं आया है. अब तक बिग बॉस के कई प्रोमो भी रिलीज हो चुके हैं जिसमें सलमान (Salman Khan) ने पहले ही बता दिया है कि सीजन 13 इस बार काफी स्पेशल होगा जो कंटेस्टेंट को चार ही हफ्तों में फाइनल में पहुंचा देगा. लेकिन ये इतना आसान भी नहीं है कंटेस्टेंट के लिए ये सीजन काफी टेढ़ा होगा.

फिलहाल आज बिग बॉस के ओपनिंग सेरेमनी में सलमान खान अपनी फिल्म भारत के पॉपुलर सॉन्ग स्लो मोशन पर डांस करते हुए नजर आएंगे. जिसका वीडियो सामने आया है. वीडियो में सलमान खान, बिग बॉस के घर में स्लो मोशन पर डांस करते नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: हो गया कंन्फर्म, बिग बॉस 13 में नजर आएंगे ये कंटेस्टेंट

रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस के ओपनिंग सेरेमनी में माधुरी दीक्षित के अलावा राखी सावंत भी अपने डांस का जलवा दिखाएंगी. कुछ वक्त पहले राखी ने अपने इंस्टा पेज पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया था कि वह बिग बॉस 13 के ओपनिंग सेरेमनी में अपने डांस का जलवा बिखेरेंगी. वह बिग बॉस 13 में छप्पन छुरी पर डांस करेंगी.

बता दें कि बिग बॉस सीजन 12 का ताज दीपिका कक्कड़ के सिर पर सजा था. दीपिका ने श्रीसंत और दीपक ठाकुर को पीछे छोड़ते हुए बिग बॉस की प्राइज मनी 30 लाख अपने नाम किया था.