logo-image

पहली पत्नी के साथ तस्वीरें वायरल होने के बीच रितेश ने राखी को किया किस, इंटरनेट पर मचा हंगामा!

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के घर में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री करने वाले राखी सावंत और उनके पति रितेश का दो अलग-अलग वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें जहां एक तरफ दोनों एक-दूसरे को किस करते नज़र आ रहे हैं. तो वहीं दूसरी तरफ लड़ाई.

Updated on: 11 Dec 2021, 06:20 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के घर में लड़ाई-झगड़ा और कंट्रोवर्सी अक्सर देखने को मिल ही जाती है. इस बीच बीते दिनों राखी (Rakhi Sawant) के पति रितेश की पहली पत्नी के साथ उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी. जिसके बाद अब हाल ही में राखी (Rakhi Sawant) और रितेश की एक तस्वीर इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें दोनों एक-दूसरे को लिप-टू-लिप किस करते नज़र आ रहे हैं. दोनों की इस तस्वीर पर लोगों का जमकर रिएक्शन सामने आ रहा है.

बिग बॉस (Bigg Boss) का आने वाले एपिसोड रोमैंस से भरा होने वाला है. इस दौरान आप देखेंगे कि गार्डन में सभी कंटेस्टेंट्स मौजूद होते हैं. वहीं राखी और रितेश एक शानदार मूमेंट शेयर कर रहे होते हैं, जहां वो अपनी शादी के बारे में सभी को बताते हैं. इसी दौरान सभी कंटेस्टेंट्स दोनों को किस करने के लिए शाउट करने लगते हैं- 'किस किस किस.' जिसके बाद रितेश राखी के पास जाते हैं और उन्हें अपनी तरफ खींचते हैं. फिर दोनों एक-दूसरे को प्यार से निहारने लगते हैं और रितेश राखी (Rakhi Sawant) को किस कर देते हैं. उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं. 

जिसके बाद बिग बॉस के ट्वीटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया गया है. जिसके साथ कैप्शन में लिखा है, 'राखी और रितेश के बारे में हुआ एक बड़ा खुलासा! क्या होगा इनके रिश्ते का अंजाम? देखिए आज रात 9:30 बजे #BiggBoss में.' ये दोनों वीडियो सामने आने के बाद फैंस काफी कंफ्यूज़ है कि आखिर दोनों का पैचअप हो गया है या फिर दोनों का रिश्ता ब्रेकअप के कगार पर खड़ा है. खैर, इसका खुलासा तो बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड में ही होगा.

वहीं, दूसरी तरफ रितेश और उनकी पहली पत्नी की तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा रखा है. जबकि रितेश ने अपने हालिया पोस्ट में इस मामले पर बात करते हुए लिखा, "इसके लिए क्षमा करें दोस्तों, लेकिन निर्माताओं ने मुझे ऐसा करने के लिए कहा है. मैंने अपने करियर और भविष्य के लिए ये किया है, तो कृपया मेरे खिलाफ नफरत न फैलाएं. मैं साधारण लड़का हूं. @BiggBoss देखें इस मामले में मैं आपकी वजह से बहुत शर्मिंदा हूं. #BiggBoss15 के सभी प्रशंसकों से मैं माफी मांगता हूं. मैं बेनकाब हो गया हूं."