logo-image

चेक बाउंस मामले में अमिषा पटेल के खिलाफ वारंट जारी

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो अमिषा इनदिनों फिल्मों से दूर हैं. आखिरी बार वह सनी देओल और प्रीति जिंटा के साथ फिल्म भैया जी सुपरहिट में नजर आईं थी.

Updated on: 13 Oct 2019, 08:24 AM

नई दिल्ली:

रांची की एक अदालत ने बॉलीवुड अभिनेत्री अमिषा पटेल के खिलाफ धोखाधड़ी और चेक बाउंस के एक मामले में गिरफ्तारी वारंट जारी किया है. यह जानकारी पुलिस ने शनिवार को दी.रांची पुलिस अजय कुमार सिंह की एक शिकायत पर जारी वारंट को तामील कराने मुंबई जाएगी.

अजय सिंह ने शनिवार को एक बयान में कहा, "अमिषा पटेल और उनके बिजनेस साझेदार कुणाल ने एक फिल्म बनाने के लिए 2.50 करोड़ रुपये लिए थे. उन्होंने 2018 में फिल्म रिलीज होने के बाद पैसे लौटाने का वादा किया था. लेकिन फिल्म 2018 में नहीं रिलीज हुई. जब हमने अमिषा से पैसे मांगे तो उन्होंने तीन करोड़ रुपये का एक चेक दिया, जो बाउंस हो गया."

बयान में कहा गया है, "अमिषा और उनके मित्र कुणाल मेरे फोन काल को नजरअंदाज करने लगे. मैंने कानूनी नोटिस भेजा, अभिनेत्री ने उसका भी जवाब नहीं दिया. पिछले साल मैंने रांची जिला अदालत में एक शिकायत दायर की. अब रांची अदालत ने उनके खिलाफ एक वारंट जारी किया है."

अमिषा चीटिंग के एक मामले का भी सामना कर रही हैं, जिसमें उन्होंने पैसे लेने के बावजूद रांची में एक कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लिया था. इवेंट कंपनी ने इस साल फरवरी में उनके खिलाफ पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई थी.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में  बात करें तो अमिषा इनदिनों फिल्मों से दूर हैं. आखिरी बार वह सनी देओल और प्रीति जिंटा के साथ फिल्म भैया जी सुपरहिट में नजर आईं थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर पाई थी. फिलहाल इनदिनों अमिषा बिग बॉस सीजन 13 में नजर आ रही हैं. फेमस रियलिटी शो बिग बॉस को लोग काफी पसंद करते हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)