logo-image

रुबीना दिलैक के पति के बच्चे की मां बनना चाहती हैं राखी सावंत! फ्रीज कराए अपने एग्स

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने सोनाली फोगाट से अपने पति और जिंदगी के बारे में बात करते हुए बताया कि उन्होंने अपने एग्स फ्रीज करवा दिए हैं ताक‍ि आगे चलकर वे डोनर की मदद से मां बन सकें

Updated on: 19 Jan 2021, 01:55 PM

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) के शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में हर दिन नया ड्रामा देखने को मिल रहा है. सोमवार के एपिसोड में ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने एक बड़े राज से पर्दा उठाया है. राखी ने इस एपिसोड में अपनी शादीशुदा जिंदगी और बच्चों को लेकर बात की. राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने सोनाली फोगाट से अपने पति और जिंदगी के बारे में बात करते हुए बताया कि उन्होंने अपने एग्स फ्रीज करवा दिए हैं ताक‍ि आगे चलकर वे डोनर की मदद से मां बन सकें.

यह भी देखें: ग्लैमरस है खुशी कपूर का स्टाइल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

सोनाली फोगाट से बात करते हुए राखी सावंत इमोशनल हो जाती हैं और अपने पति के बारे में बात करते हुए बताती हैं कि उनकी शादी हुई है मगर ये शादी नहीं होने के बराबर है. राखी कहती हैं कि रितेश कभी पब्ल‍िक के सामने नहीं आएगा. रितेश की कोई वजह है कि वो मुझे दुनिया के सामने नहीं अपनाएगा. वहीं मां बनने की बात करते हुए राखी कहती हैं कि मैंने अपने एग्स संभाल कर रख लिए हैं. कोई सही डोनर मिल जाएगा तो मैं मां बन जाउंगी.

यह भी पढ़ें: श्रीदेवी की दूसरी बेटी खुशी कपूर करने जा रही हैं बॉलीवुड में डेब्यू, बोनी कपूर ने खोला राज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वहीं इशारों इशारों में अभिनव का नाम लिए बगैर राखी कहती हैं कि इसकी पत्नी और फैमिली को बाहर जाकर पूछूंगी क‍ि अगर उन्हें कोई दिक्कत नहीं है तो डोनर बन जाए. फिर मैं मां बन सकती हूं. बता दें कि शो के दौरान राखी सावंत का अभिनव के प्रति प्यार और लगाव साफ दिखाई देता है. राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने कैप्टन रहते हुए अभ‍िनव को नॉमिनेशन से भी बचाया था. वहीं सोनाली फोगाट से अभिनव के बारे में बात करते हुए राखी कहती हैं कि वो अभ‍िनव और रुबीना के बीच में नहीं आना चाहती. वो तो बस अभ‍िनव का एक कटोरी प्यार पाना चाहती हैं.