News Nation Logo
Banner

'बिग बॉस-10' के घर में श्रद्धा-आदित्य ने किया 'ओके जानू' का प्रमोशन, ओम स्वामी की धमकी पर गुस्सा हुए सलमान खान, वीकेंड के वार में हुआ कुछ खास

सलमान खान ने आज घर से किसी के बेघर ना होने की खुशखबरी सुनाई।

News Nation Bureau | Edited By : Sonam Kanojia | Updated on: 08 Jan 2017, 12:31:58 AM
फोटो साभार: ट्विटर

फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली:

बिग बॉस सीजन 10 के 83वें दिन बिग बॉस के घर में खूब धमाल मचा। वीकेंड के वार में सलमान खान का बजरंगी भाईजान का अवतार देखने को मिला। सलमान ने 'चल बेटा सेल्फी ले ले रे' पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दी।

बिग बॉस के घर में आज मालगाड़ी टास्क को लेकर मनु पंजाबी ने मनवीर गुर्जर को बताया कि वो क्यों अपसेट थे। सलमान खान ने नितिभा से मनवीर और उनकी दोस्ती को लेकर सवाल किया कि वो क्या महसूस करती हैं। इसके बाद सलमान ने घरवालों से मनवीर गुर्जर को कप्तानी के लिए रेटिंग करने को कहा। रेटिंग के दौरान रोहन ने कहा कि मनवीर गुर्जर घर के सबसे घटिया कप्तान थे। वहीं, इस बात को लेकर मनवीर और रोहन के बीच तीखी बहस भी हुई। 

रोहन के विचारों को सुनने के बाद घरवालों के बीच में गलतफहमियां भी देखने को मिली। रोहन और मनवीर की बहस झगड़े तक पहुंच गई। वहीं, मनु पंजाबी और मनवीर के कमेंट्स सुनने के बाद नितिभा कौल अपसेट दिखीं।

हालांकि, आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर की घर में एंट्री के बाद माहौल खुशनुमा हो गया। दोनों को देखकर घरवाले काफी उत्साहित दिखे। घरवालों ने श्रद्धा और आदित्य के अपकमिंग मूवी का नाम का अंदाजा लगाने की कोशिश की। वहीं, दोनों ने घरवालों को जोड़ी बनाकर और प्रॉप्स (सामान) का इस्तेमाल कर उन्हें प्रभावित करने का टास्क दिया।  

बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपनी अपकमिंग मूवी 'ओके जानू' के प्रमोशन के लिए वीकेंड के वार में पहुंचे। दोनों ने 'हम्मा-हम्मा' गाने पर सभी को नाचने पर मजबूर कर दिया।

श्रद्धा और आदित्य ने सलमान खान और फैंस से घरवालों के साथ मिलने का अनुभव भी शेयर किया। श्रद्धा ने यह भी कहा कि सलमान खान की हंसी एक संक्रामक की तरह है यानी उनकी हंसी से दूसरों के चेहरे पर भी मुस्कान आ जाती है। वहीं, दोनों ने सलमान खान के साथ एक रोचक गेम भी खेला और उनसे 'जानू' के बारे में भी बात की।

वहीं, दूसरी तरफ पत्रकार दिबांग ने ओमस्वामी का इंटरव्यू लिया। इस दौरान कई सच और झूठ सामने आए। ओमस्वामी अपने व्यवहार को लेकर फूट-फूटकर रोने लगे। साथ ही कहा कि उन्होंने जो कुछ भी घर में किया, वह वास्तविक नहीं था। ओम ने आगे कहा कि उन्होंने अपने व्यवहार को एक प्रोफेशन के तौर पर लिया और विलेन का रोल करके वो काफी खुश हैं। 

ओम स्वामी ने आगे कहा कि बिग बॉस ने अगर दो हफ्तों में उन्हें वापस नहीं बुलाया तो वह बिग बॉस का फिनाले नहीं होने देंगे। वहीं, सलमान खान ओम स्वामी की राय से काफी गुस्सा हुए। 

वहीं, बिग बॉस के घर में एक और टास्क हुआ। इसके तहत सलमान खान ने मनवीर गुर्जर और रोहन से कई सवाल पूछे। इस दौरान सभी कंटेस्टेंट के मन में सिर्फ यही सवाल घूम रहा था कि आज कौन घर से बेघर होगा।

ज्यादातर घरवालों ने महसूस किया कि मनवीर गुर्जर ने नितिभा कौल से असभ्य व्यवहार किया। इसके अलावा लोपामुद्रा और रोहन की दोस्ती टूटने के लेकर भी बातें हुईं। मनु पंजाबी और मनवीर गुर्जर को लगता है कि रोहन बिग बॉस का विजेता बनने के लायक नहीं हैं।

वीकेंड के वार में कॉलर ऑफ द वीक भी हुआ, जिसमें पायल ने बानी जे से कई सवाल किए। पायल ने बानी से मालगाड़ी टास्क के बारे में पूछा।

इसके बाद सलमान खान मोनालिसा, नितिभा कौल और बानी जे के सुरक्षित होने की घोषणा की। इस दौरान यह संदेह बना रहा कि अब रोहन और लोपामुद्रा में से कौन बेघर होगा, लेकिन यह ज्यादा देर तक नहीं चल सका। सलमान खान ने आज घर से किसी के बेघर ना होने की खुशखबरी सुनाई।

वहीं, मनवीर गुर्जर और मोनालिसा के बीच नितिभा कौल और मनवीर को लेकर उसकी उम्मीदों को लेकर बातचीत हुई। बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में अब तीन हफ्ते बचे हैं। अब देखना है कि कौन-सा प्रतिभागी सोमवार को टिकट टू फिनाले जीतकर सीधे फाइनल टास्क में हिस्सा लेगा।

First Published : 07 Jan 2017, 11:24:00 PM

For all the Latest Entertainment News, Bigg Boss News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो