logo-image

Bigg Boss 15 के एक भी कंटेस्टेंट की शक्ल नहीं देखना चाहते हैं Nishant Bhatt, सामने आयी ये वजह

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) अपनी कंट्रोवर्सी और लड़ाई-झगड़ों के बाद अपनी विनर को लेकर चर्चा में है. लोगों के तरह-तरह के रिएक्शन के बीच अब शो के इस सीजन की विनर तेजस्वी प्रकाश को लेकर निशांत भट्ट का बयान सामने आया है.

Updated on: 02 Feb 2022, 08:33 AM

नई दिल्ली:

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) अपनी कंट्रोवर्सी और लड़ाई-झगड़ों के बाद अपनी विनर को लेकर चर्चा में है. जहां कुछ लोगों का मानना है कि तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) उस ट्रॉफी की हकदार थी. वहीं, कुछ का कहना है कि ये ट्रॉफी प्रतीक सहजपाल (Prateek Sehajpal) को मिलनी चाहिए थी. इसी कड़ी में अब शो के दूसरे कंटेस्टेंट निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) का रिएक्शन सामने आया है. जिसमें उन्होंने तेजस्वी प्रकाश को लेकर बड़ी बात कही है. जो अब लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है.

निशांत (Nishant Bhatt) ने एक शीर्ष मीडिया वेबसाइट के साथ बातचीत करते हुए बताया कि असल में उन्होंने हमेशा करण कुंद्रा, तेजस्वी, प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी और खुद को टॉप पर देखा. वो चाहते थे कि प्रतीक जीतें, क्योंकि वो उनके फ्रेंड हैं. लेकिन तेजस्वी भी उनकी दोस्त हैं. इसलिए वो उनके लिए खुश हैं. शो के आखिर में जनता ने उन्हें जीता ही दिया. जाहिर है उन्होंने कुछ तो सही किया होगा. वो आगे कहते हैं, मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं है. तेजा जीती अच्छा ही है. प्रतीक जीतता तो भी अच्छा ही होता. वहीं करण भी अगर जीत जाता, तो भी अच्छा ही था. उनका कहना है कि तेजस्वी जीत गई और वो उससे ये छीनना नहीं चाहते. वे यह नहीं कहेंगे कि वह इसके लायक नहीं थी. उसने अपने तरीके से लोगों को एंटरटेन किया. जो लोगों को पसंद आया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nishant Bhat (@nishantbhat85)

वहीं, निशांत (Nishant Bhatt) आगे बात करते हुए बताते हैं कि उनका अगला प्लान क्या होने वाला है. उन्होंने कहा, वो अगले 10-15 दिन तक केवल आराम करना चाहते हैं. वो ये सब भूलना चाहते हैं और बिग बॉस के किसी भी कंटेस्टेंट से नहीं मिलना चाहते. हालांकि, वो शमिता (Shamita Shetty) और प्रतीक (Prateek Sehajpal) से मिलेंगे, क्योंकि आज शमिता का बर्थडे है. साथ ही निशांत अपने को-कंटेस्टेंट करण कुंद्रा (Karan Kundra) और तेजस्वी (Tejasswi Prakash) से भी मिलेंगे. लेकिन फिलहाल तेजा अपने नए शो 'नागिन 6' में बिजी हैं. 

इसके अलावा जब निशांत (Nishant Bhatt) से 'डांस दिवाने जूनियर' में दिखने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, चीजें हो रही हैं. लेकिन इसे कंफर्म हो जाने दिया जाए, फिर वो इस बारे में सभी को बताएंगे. उन्होंने कहा कि वो शो को जज करना चाहते हैं, लेकिन देखते हैं कि चीजें कैसे काम करती हैं.

साथ ही फिनाले में पहुंचने के तुरंत बाद छोड़ने के फैसले पर निशांत (Nishant Bhatt) ने कहा, “मेरे लिए, यह शो जीतने के बारे में नहीं था. मैं नहीं चाहता था कि बिग बॉस कहें कि 'निशांत तुम्हारा सफर यहीं खत्म हो गया और तुम्हें घर से बाहर निकलने की जरूरत है'. मैंने वही किया जो मुझे सही लगा. उस वक्त भी मैंने वही किया जो मेरे दिल और दिमाग ने ठीक कहा. मुझे पता था कि पिछले एपिसोड में दर्शकों ने मुझे सबसे ज्यादा वोट दिया था, लेकिन मैंने वही किया जो मेरे दिल ने कहा. मैं लोगों का दिल जीतना चाहता था बस."