logo-image

Bigg Boss के घर में इस नई जोड़ी ने स्टेज पर नहीं, दिलों में लगाई आग

बिग बॉस के घर में काफी लड़ाई झगडे़ देखने के बाद इन दिनों प्यार की बरसात देखने को मिली है. जी हां, हम बात कर रहें है शमिता और राकेश की. दरअसल, संडे का वार (sunday ka vaar) एपिसोड में एक टास्क दिया गया था.

Updated on: 30 Aug 2021, 09:53 AM

मुंबई:

बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में काफी लड़ाई झगडे़ देखने के बाद इन दिनों प्यार की बरसात देखने को मिली है. जी हां, हम बात कर रहें है शमिता और राकेश की. दरअसल, संडे का वार (sunday ka vaar) एपिसोड में एक टास्क दिया गया था. जिसमें सभी लड़को को लड़कियों की खातिरदारी करनी थी. टास्क के दौरान कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) के बीच जो प्यार भरा कनेक्शन देखा गया वो ऑडिएंस को एंटरटेन करने के लिए काफी था. टास्क का नाम पैंपरिग टास्क था. जिसमें राकेश बापट ने शमिता शे्टटी को शिकायत का एक भी मौका नहीं दिया.

यह भी पढ़े : आज भी किराए के मकान में रहते हैं अनुपम खेर, बताया ये खास किस्सा

जहां कई लड़के अपने पार्टनर का मेकअप तक करते नजर आए. तो वहीं शो की सबसे प्यारी जोड़ी शमिता शेट्टी और राकेश बापट के बीच खूबसूरत केमिस्ट्री देखने को मिली.  टास्क के दौरान राकेश ने ना सिर्फ शमिता के नेल्स क्लीन किए. बल्कि उन्होंने शमिता को फुट मसाज भी दी. साथ ही उनके गले पर एक प्यारा-सा टैटू भी बनाया. राकेश यही नहीं रुके. उन्होंने शमिता को शोल्डर और बैक मसाज भी दी. राकेश ने शमिता को इंप्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. उन्होंने शमिता के लिए टेस्टी फूड भी बनाया था. जिसके बाद कपल ने टास्क को अपने डांस के साथ खत्म किया. यहां भी शमिता और राकेश ने अपने डांस से लोगों को दीवाना बना दिया. उन्होंने गाने 'इश्क वाला लव' में रोमांटिक डांस से लोगों का दिल जीत लिया. शमिता ने हाल ही में अपने इस क्यूट से डांस की वीडियो इंस्टाग्राम पर शेर की है. जिस पर लोगों ने हजारों की तादाद में लाइक्स और कमेंट्स करके अपना प्यार बरसाया है. दोनों की ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. 

यह भी पढ़े : सनी लियोनी के लिए शेरो, अनामिका के साथ रहा अच्छा साल

बता दें, लोगों को भी शमिता और राकेश की ये जोड़ी काफी पसंद आ रही हैं. इस बात का अंदाजा फैंस के लाइक्स और कमेंट्स देखकर ही लगाया जा सकता है. ये सिर्फ इस टास्क के लिए नहीं किया गया था. इससे पहले भी जब एक बार बिग बॉस के घर में शमिता शेट्टी रोती हुईं नजर आई थी. तब राकेश बापट ही उन्हें चुप कराते नजर आए थे. इतना ही नहीं दोनों के बीच बढ़ती नजदीकियों का पता शमिता की जलन से ही लगाया जा सकता है. 

यह भी पढ़े : रॉक ऑन के 13 साल बाद पुरानी यादों की सैर पर निकले अभिषेक कपूर

दरअसल हुआ यूं था कि बिग बॉस के घर में जीशान को उनके अभद्र व्यवहार के चलते बाहर निकाल दिया गया था. जिस पर उनकी पार्टनर दिव्या काफी उदास हो गई थीं और रोने लगी थीं. दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) को सांत्वना देने और उन्हें चुप कराने के लिए राकेश आगे आए थे. लेकिन राकेश का यूं दिव्या के पास जाना शमिता (Shamita Shetty) को खास पसंद नहीं आया और वे उनसे रूठ गईं थी. राकेश बापट (Raqesh Bapat) ने भी शमिता को ज्यादा देर तक रूठे हुए नहीं रहने दिया. उन्हें मनाया ही नहीं बल्कि किस भी किया था. इन दोनों की ये प्यारी-सी नोंकझोंक दर्शकों का दिल लुभा रही है. दोनों अक्सर एक दूसरे को सपोर्ट करते हुए भी नजर आते हैं. 

यह भी पढ़े : नागा चैतन्य ने जारी किया बंगाराजू से नागार्जुन का फस्र्ट लुक

राकेश और शमिता के बीच ये खट्टी-मीठी लड़ाई फैंस को बेहद पसंद आ रही हैं. दोनों लव बर्ड्स इन दिनों घर में खूब लाइमलाइट लूट रहें हैं और चर्चा का विषय बना हुए हैं. इसमें कोई दोराय नहीं है कि दोनों की जोड़ी फैंस को बेहद पसंद आ रही है. जहां लास्ट ईयर सिडनाज (Sidnaaz) उर्फ सिद्धार्थ और शहनाज ने अपनी जोड़ी से बिग बॉस के घर में धमाल मचाया था. वहीं इस बार शमिता और राकेश को ऐसा करते नजर आ रहें है.