हिना खान के साथ रोमांस करेंगे Munawar Faruqui, शूटिंग से वायरल हुआ वीडियो

मुनव्वर फारुकी हाल में बिग बॉस सीजन 17 के विनर बने हैं. ऐसे में उनके हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है जिसमें वो टीवी दीवा हिना खान के साथ काम करेंगे.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Munawar Faruqui Hina Khan

munawar faruqui hina khan( Photo Credit : Social Media)

Munawar Faruqui Hina Khan: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss Season 17) के विनर मुनव्वर फारुकी का स्टारडम बढ़ता ही जा रहा है. उन्होंने कॉमेडी के बाद लगातार दो शो जीत लिए हैं. साथ ही सोशल मीडिया पल भी मुनव्वर की जबरदस्त फैन-फॉलोइंग है. इधर मुनव्वर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. कभी पार्टी को कभी नई मिस्ट्री गर्ल की वजह से मुनव्वर का नाम लाइम-लाइट में बना हुआ है. अब खबर है कि बिग बॉस जीतने के बाद मुनव्वर फारुकी जल्द ही एक बड़े प्रोजेक्ट में बिजी हो गए हैं. इस प्रोजेक्ट में उनके साथ टीवी की सुपरहॉट दीवा हिना खान भी हैं. खबर है कि मुनव्वर फारुकी हिना खान के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं. दोनों स्टार्स ने इसकी शूटिंग भी शुरू कर दी है. 

Advertisment

कोलकाता में कर रहे हैं शूटिंग

मुनव्वर फारुकी और हिना खान ने एक म्यूजिक वीडियो के लिए हाथ मिलाया है. दोनों इसकी शूटिंग के लिए कोलकाता में हैं. हिना खान और मुनव्वर की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. साथ ही एक वीडियो भी है जिसमें हिना खान शूटिंग के लिए तैयार हो रही हैं. मुनव्वर और हिना दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी शूटिंग की फोटोज शेयर की हैं.

हिना और मुनव्वर की जोड़ी

तस्वीरों में हिना और मुनव्वर अलग-अलग पोज देते नजर आ रहे हैं. हिना खान के वायरल वीडियो में वो मेकअप रूम में तैयार हो रही हैं. इस वीडियो को देख फैंस भी हिना और मुनव्वर की जोड़ी के लिए एक्साइटेड हो गए हैं. दोनों बिग बॉस स्टार्स ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को फॉलो करना भी शुरू कर दिया है. फैंस को भी इसकी भनक लग गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक मुनव्वर और हिना कोलकाता में म्यूजिक वीडियो की शूटिंग कर रहे हैं. ये गाना जल्द ही रिलीज किया जाएगा. 

मुनव्वर फारुकी एक कॉमेडियन रहे हैं. बिग बॉस 17 में उनका नाम आयशा खान, नाजिला के अलावा और भी कई लड़कियों से जुड़ा है. कॉमेडियन पर डबल डेटिंग और चीटिंग के आरोप लगे थे. 

मन्नारा और अभिषेक का गाना हुआ रिलीज

मुनव्वर फारुकी के अलावा मन्नारा चोपड़ा और अभिषेक कुमार भी एक म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आए हैं. उनका गाना सांवरे रिलीज हो चुका है जिसमें दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली है. इसलिए फैंस को अब हिना और मुनव्वर के सॉन्ग का इंतजार है. 

Source : News Nation Bureau

एंटरटेनमेंट न्यूज़ bigg-boss-news बॉलीवुड न्यूज बॉलीवुड खबरें मनोरंजन खबरें Entertainment News in Hindi Entertainment News Hina Khan बॉलीवुड समाचार bigg-boss tv news in hindi TV News Munawar Faruqui bigg boss 17 Bollywood News Bollywood News in Hindi
Advertisment