News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

Bigg Boss 15: Salman Khan के सामने आउट ऑफ़ कंट्रोल हुईं Kashmira Shah, मामा-मामी संग कृष्णा अभिषेक के झगड़े पर बिगड़े बोल

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 15 में रविवार को हुआ वीकेंड का वार एपिसोड काफी धमाकेदार रहा है. शो में कश्मीरा शाह, देबिना बनर्जी, विशाल सिंह, दिव्या अग्रवाल, राहुल महाजन, गीता कपूर और नेहा भसीन मेहमान के तौर पर पहुंचे.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 10 Jan 2022, 12:13:38 PM
995872 kashmira

Salman Khan के सामने बिखरीं Kashmira Shah, मामा-मामी पर बिगड़े बोल (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :

krushna Abhishek बॉलीवुड एक्टर Govinda के भांजे हैं ये तो सभी जानते हैं और इन मामा-भांजे के बीच कितनी गहरी तकरार है ये भी जग ज़ाहिर है. जहां शुरुआत में दोनों ही एक दूसरे के लिए कुछ बोलने से बचते थे वहीं बीते कुछ वक्त में अब दोनों खुलकर अपनी बात रखने से नहीं कतराते. यही नहीं, इनके इस झगड़े में दोनों की पत्नियां भी जमकर अपनी भड़ास निकालती हैं. और एक बार फिर ऐसा ही कुछ कृष्णा अभिषेक की पत्नी Kashmira Shah करती नजर आईं. खास बात ये है कि कश्मीरा ने अपनी बात रखने के लिए इस प्लेटफार्म को चुना वो कोई और नहीं बल्कि Salman Khan का 'Bigg Boss 15' शो है. 

यह भी पढ़ें: इंडियाज बेस्ट डांसर के सीजन 2 की विनर बनी Saumya Kamble

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 15 में रविवार को हुआ वीकेंड का वार एपिसोड काफी धमाकेदार रहा है. शो में कश्मीरा शाह (Kashmira Shah), देबिना बनर्जी (Debina Banerjee), विशाल सिंह (Vishal Singh), दिव्या अग्रवाल (Divya Aggrawal), राहुल महाजन (Rahul Mahajan), गीता कपूर (Geeta Kapoor) और नेहा भसीन (Neha Bhasin) मेहमान के तौर पर पहुंचे. इन सभी सितारों ने अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को सपोर्ट किया और कई कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास भी लगाई.

इस दौरान सलमान खान ने कश्मीरा शाह और उनके पति कृष्णा अभिषेक के साथ मस्ती की. साथ ही उनकी टांग खिचाई भी की. इतना ही नहीं बिग बॉस 15 के सेट पर कश्मीरा शाह ने कृष्णा अभिषेक के मामा और मामी (गोविंदा और सुनीता) के साथ उनके झगड़े का भी जिक्र किया.

दरअसल कश्मीरा शाह तेजस्वी प्रकाश का सपोर्ट करते हुए करण कुंद्रा की जमकर क्लास लगा रही होती हैं. इतने में सलमान खान कैमरे की ओर जाते हैं और कश्मीरा के पति कृष्णा अभिषेक को वीडियो कॉल करते हैं. कॉल पर सलमान खान कृष्णा को सैल्यूट करते हैं. अभिनेता कहते हैं, 'कृष्णा सैल्यूट है तेरे को भाई, इज्जत बढ़ गई तेरे लिए भाई.' इस पर कश्मीरा शाह हंसते हुए कहती हैं कि जब पिछले साल वह बिग बॉस के घर में जा रही थीं तो उन्होंने कृष्णा अभिषेक के दिए हुए आदेशों का पालन किया था.

यह भी पढ़ें: Salman Khan की भांजी Alizeh ने पार की बोल्डनेस की सभी हदें, परदे पर आने से पहले ही दिखाया असली रंग

कृष्णा अभिषेक ने कश्मीरा को बिग बॉस में बिना लड़े गेम खेलने के लिए कहा था. कश्मीरा ने बताया कि वह बिग बॉस के घर में बिना लड़े गेम खेल रही थीं, लेकिन कृष्णा अभिषेक शो के बाहर मामा-मामी से लड़ रहे थे. कश्मीरा शाह ने कहा, 'उसने मुझे लास्ट सीजन बोलकर भेजा कि कैश तुम अंदर जा रही हो किसी से झगड़ा मत करना. सबसे अच्छे से पेश आना. देखों मेरे घर की इज्जत की बात है.'

कश्मीरा शाह ने आगे कहा, 'मैंने अंदर कुछ नहीं किया, लेकिन बाहर आकर देखा सबसे खुद झगड़ा करके बैठा था. मामा से मामी से. अब नहीं सुनने वाली मैं.' इसके अलावा कश्मीरा शाह, सलमान खान और कृष्णा अभिषेक ने एक-दूसरे के साथ काफी मस्ती मजाक किए. वहीं, आपको बता दें कि इस हफ्ते बिग बॉस 15 के घर से उमर रियाज बेघर हो गए हैं.  

First Published : 10 Jan 2022, 12:13:38 PM

For all the Latest Entertainment News, Bigg Boss News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.