logo-image

Bigg Boss 17: बिग बॉस में ऐसे मनाया गया करवाचौथ, विक्की ने अंकिता की मांग में भरा सिंदूर

 अंकिता लोखंडे मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र के साथ सोलह श्रृंगार करके तैयार हुई थीं. विक्की भी उनके लिए एथनिक लुक में नजर आए.

Updated on: 02 Nov 2023, 02:25 PM

नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 Karva Chauth Celebration: बीती रात 1 नवंबर को पूरे देश में करवाचौथ मनाया गया था. सोशल मीडिया पर इस त्योहार की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. बॉलीवुड और टीवी सितारों ने भी अपने लव-पार्टनर के साथ व्रत-उपवास किया था. ऐसे में टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के कपल कैसे पीछे रहते भला...बिग बॉस सीजन 17 में दो मैरिड कपल कंटेस्टेंट्स बनकर आए हैं. इनमें टीवी कपल नील भट्ट ऐश्वर्या शर्मा और अंकिता लोखंडे विक्की जैन शामिल हैं. दोनों ने ही बिग बॉस हाउस में धूमधाम से करवा चौथ मनाया. सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें सामने आई हैं. 

बिग बॉस में हर त्योहार सेलिब्रेट होता है. सभी कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे की मदद करके खुशियां मनाते हैं. ऐसे ही करवाचौथ को कंटेस्टेंट्स ने यादगार बना लिया. अंकिता और ऐश्ववर्या ने अपने-अपने पतियों के लिए व्रत किया था. पूजा के समय अंकिता ने लाल सुर्ख बनारसी साड़ी पहनी थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GUPSHUP24X7 (@gupshup24x7)

अंकिता लोखंडे मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र के साथ सोलह श्रृंगार करके तैयार हुई थीं. विक्की भी उनके लिए एथनिक लुक में नजर आए. यहां पूजा के बाद कपल ने सारी रस्में निभाकर व्रत पूरा किया. विक्की जैन ने अंकिता की मांग में सिंदूर भरकर करवाचौथ पूरा किया, पत्नी अंकिता भी विक्की को गले लगाकर खुश हो गईं. पिछले कुछ समय से अंकिता और विक्की में नोंक-झोंक चल रही हैं लेकिन करवाचौथ पर दोनों का प्यार छलक पड़ा. 

वहीं नील भट्ट और ऐश्ववर्या शर्मा ने बड़े ही रोमांटिक अंदाज में करवाचौथ मनाया था. दोनों करवाचौथ की रात-एकदूसरे को संभालते दिखे. विक्की जैन की शादी को लेकर कही गईं कड़वी बातों से ऐश्वर्या काफी परेशान हो गई थीं जिसके बाद नील ने उन्हें संभाला था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bigbossworld N (@bigbossworld2)

करवाचौथ पर नील ने ऐश्वर्या की मांग भरी और उन्हें गिफ्ट भी दिया. दोनों हैवी वर्क आउटफिट में नजर आए. ऐश्वर्या ने मैरून कलर की जड़ी हुई साड़ी पहनी थी जिसमें वो बला सी खूबसूरत लग रही थीं. नील ने व्हाइट कुर्ता पहना था और काफी डैशिंग लग रहे थे. 

घर के अंदर बाकी कंटेस्टेंट्स भी इस त्यौहार को एंजॉय करते दिख रहे हैं. खासतौर पर मुनव्वर फारुकी अंकिता और विक्की की केमिस्ट्री देख उनपर प्यार लुटाते दिखते हैं. घर के अंदर खानजादी, अभिषेक कुमार, सामर्थ जुरेल, मनस्वी सभी मिलकर त्योहार की पूजा आदि में शामिल होते हैं. फैंस करवाचौथ की फोटोज देख अंकिता और विक्की जैन को अपने रिश्ते सुधारने की सलाह दे रहे हैं.