logo-image

Bigg Boss 17 : करण कुंद्रा ने खोले बिग बॉस 17 कंटेस्टेंट के राज, मुनव्वर फारुकी को अपना फेवरेट बताया

बिग बॉस 17 में कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी बहुत फेमस हो रहे हैं, और उन्हें एक्स कंटेस्टेंट करण कुंद्रा का समर्थन मिला है. कुंद्रा ने फारुकी की तारीफ करते हुए उन्हे आत्मविश्वास से भरा बताया.

Updated on: 27 Oct 2023, 08:35 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) बहुत फेमस हो रहे हैं, और उन्हें  एक्स कंटेस्टेंट करण कुंद्रा (Karan Kundra) का समर्थन मिला है. कुंद्रा ने फारुकी की तारीफ करते हुए उन्हे आत्मविश्वास से भरा बताया. वहीं उन्हें इस सीज़न में अपना पसंदीदा कंटेस्टेंट भी बताया. कुंद्रा, जो वर्तमान में अपने नए रियलिटी शो, टेम्पटेशन आइलैंड - इंडिया (Temptation Island - India) का प्रमोशन कर रहे हैं, ने फारुकी, मौनी रॉय और सलमान खान के साथ एक एपिसोड शूट किया, जिसमें उन्होंने फारुकी के बारे में बात करते हुए कहा कि कैसे वह अपने रिश्तो और गेम प्लान के जरीए शो पर प्रभाव डाल रहे हैं.

करण कुंद्रा ने मुनव्वर फारुकी को फेवरेट बताया

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) पहले से ही चर्चा का विषय बना हुआ है, कई फैंस और ऑडियंस पहले से ही अपना पसंदीदा चुन रहे हैं. एक कंटेस्टेंट, जिसे इस साल बिग बॉस का भी सबसे मजबूत और फेवरेट माना जा रहा है, वह है मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) . ऐसा लगता है कि मुनव्वर का समर्थक कोई और नहीं बल्कि अभिनेता और पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी करण कुंद्रा हैं(Karan Kundra). इस सीज़न का वीकेंड का वार का दूसरा एपिसोड इस सप्ताह के अंत में हमारी स्क्रीन पर आएगा जिसकी शूटिंग भी पूरी हो चुकी है.

करण कुंद्रा बिग बॉस के घर मेहमान बन एंट्री किए 

इस वीकेंड जिन मेहमानों को देखा जाएगा उनमें से एक करण कुंद्रा (Karan Kundra) अपने नए रियलिटी शो, टेम्पटेशन आइलैंड - इंडिया का प्रचार कर रहे हैं जहां वह मेजबान के रूप में नजर आएंगे. उन्होंने कल शाम मौनी रॉय और सलमान खान के साथ एपिसोड की शूटिंग की. शो के सेट पर जब करण को देखा गया तो वह काफी डैशिंग लग रहे थे. मीडिया से बातचीत के दौरान करण कुंद्रा ने मुनव्वर को अपना समर्थन दिया.

यह भी पढ़ें- Shilpa Shetty: 'शिल्पा का पति ...मुझे दर्द होता है, ' राज कुंद्रा ने शेयर किए विचार

जब उन्होंने उनसे (Karan Kundra) पूछा कि इस सीज़न में उनका पसंदीदा प्रतियोगी कौन है, तो अच्छे दिखने वाले अभिनेता ने आत्मविश्वास से मुनव्वर (Munawar Faruqui) का नाम लिया. करण कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए गए एक अन्य रियलिटी शो लॉक अप में जेलर थे. शो में मुनव्वर को ट्रॉफी उठाते हुए देखा गया. करण तब से मुनव्वर के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त कर रहे हैं.