News Nation Logo
Banner

BIGG BOSS में सलमान खान के नक्शे कदमों पर चल रहें हैं करण जौहर, VIRAL वीडियो

सुपर रियलिटी शो बिग बॉस का हर साल सभी बेसब्री से इंतजार करते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही चल रहा था क्योंकि इस बार बिग बॉस टीवी पर टेलिकास्ट ना होकर OTT प्लेटफॉर्म पर शुरू किया गया था.

News Nation Bureau | Edited By : Megha Jain | Updated on: 18 Aug 2021, 09:41:10 AM
Bigg Boss OTT

Bigg Boss OTT (Photo Credit: Instagram)

highlights

  • बिग बॉस में करण जौहर ने सभी कंटेस्टेंट्स को आड़े हाथों ले लिया.
  • करण जौहर प्रतियोगी दिव्या अग्रवाल पर अपना आपा खो बैठे.
  • करण जौहर को बहुत ही जॉली नेचर का माना जाता है.

मुंबई:

सुपर रियलिटी शो बिग बॉस का हर साल सभी बेसब्री से इंतजार करते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही चल रहा था क्योंकि इस बार बिग बॉस टीवी पर टेलिकास्ट ना होकर OTT प्लेटफॉर्म पर शुरू किया गया था. बिग बॉस को लेकर जितना लोग एक्साइटिड थे. उतना ही इंतज़ार दर्शक इस बात का कर रहे थे कि करण जौहर 'संडे का वार' किस तरह से होस्ट करते हैं? क्योंकि लोगों को हमेशा से ही 'संडे का वार' में सल्मान खान को देखने की आदत थी. लेकिन, इसमें कोई शक नहीं थी कि करण जौहर ने शो में सलमान खान की कमी महसूस नहीं होने दी.  ऐसा हम इसलिए कह रहें हैं क्योंकि 'संडे का वार' के पहले एपिसोड में ही करण जौहर ने सभी कंटेस्टेंट्स को आड़े हाथों ले लिया. करण ने कुछ कंटेस्टेंट्स को जमकर फटकार लगाई. जिसमें सबसे पहला नंबर प्रतियोगी दिव्या अग्रवाल का लगा. करण जौहर, दिव्या अग्रवाल पर अपना आपा ही खो बैठे. करण जौहर ने दिव्या को याद दिलाया कि वह बिग बॉस के घर में है, किसी 'पार्टी' में नहीं है. 

यह भी पढ़े : विवाहित महिला का लिव इन रिलेशनशिप में रहना अवैध: राजस्थान हाईकोर्ट

ये तो सभी जानते हैं कि सलमान खान का गुस्सा जग जाहिर है. जब उन्हें गुस्सा आता है तो वो किसी को भी सुनाने से पीछे नहीं हटते. वहीं दूसरी ओर करण जौहर को बहुत ही जॉली नेचर का माना जाता है. उन्हें अब तक किसी भी रियलिटी शो में जल्दी ही गुस्सा करते नहीं देखा गया है. ऐसा ही इस शो के लिए भी माना जा रहा था. क्योंकि करण ने शो होस्ट करने से पहले ही अपने एक इंटरव्यू में ये साफ कह दिया था कि वो वीकेंड के एपिसोड में कंटेस्टेंट्स के साथ खूब मस्ती और धमाल मचाएंगे. हालांकि, लोगों ने पहले से ही कि करण जौहर और सलमान खान के बीच होस्टिंग को लेकर कंपेरिज़न करने शुरू कर दिए थे.

यह भी पढ़े : Afghanistan Crisis: तालिबान के हाथ लगे ऑटोमैटिक अमेरिकी हथियार, बढ़ी चिंता

करण जौहर ने पहले ही वीकेंड के वार में शमिता को इस तरह से लताड़ा कि उनके आंसू ही निकल आए. उन्होंने सिर्फ शमिता को ही नहीं दिव्या अग्रवाल को भी जमकर झाड़ दिया. इससे पता चलता है कि करण सल्मान खान के नक्शे कदम पर ही चल रहें हैं. शो में करण जौहर का गुस्सा देखकर सल्मान खान की कमी होने का एहसास बिल्कुल भी महसूस नहीं किया जा सकता. बता दें, ये बिग बॉस का दूसरा हफ्ता चल रहा है. बिग बॉस का पहला हफ्ता काफी ड्रामेटिक रहा है. जिसमें करण जौहर ने पहले वीकेंड में ही सबको आड़े हाथो ले लिया.

First Published : 18 Aug 2021, 09:41:10 AM

For all the Latest Entertainment News, Bigg Boss News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.