logo-image

कॅप्टेन्सी के लिए भिड़ंत शुरू, कौन पड़ेगा किसपर भारी

बिग बॉस का पन्द्रवाह सीजन (Big Boss 15) अपने जोरो- शोरो में चल रहा है. कल के एपिसोड में अफसाना खान (Afsana Khan) ने राजीव अदातिया (Rajeev Adatiya) को लेकर कुछ ऐसा कॉमेंट कर दिया कि वह फूट-फूटकर रोने लग गए.

Updated on: 27 Oct 2021, 09:48 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस का पन्द्रवाह सीजन (Big Boss 15) अपने जोरो- शोरो में चल रहा है. राजीव की एंट्री ने बिग बॉस के घर का पूरा माहौल ही बदल के रख दिया है. कल के एपिसोड( 26  October)  में अफसाना खान (Afsana Khan) ने राजीव अदातिया (Rajeev Adatiya) को लेकर कुछ ऐसा कॉमेंट कर दिया कि वह फूट-फूटकर रोने लग गए. अफसाना ने राजीव के लिए कहा था कि अगर वह टास्क में हिस्सा लेते हैं तो फिर वह एल्फाबेट जितनी स्पेस में भी फिट नहीं होंगे. यह बात सुनकर राजीव अदातिया भड़क जाते हैं और इसी बात पर अफसाना और राजीव में बहस हो जाती है.हालांकि बाद में अफसाना, राजीव के पास जाकर माफी मांगती हैं, लेकिन राजीव नहीं मानते है. अपने राखी भाई को इस कदर रोता देख शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) भी उन्हें सपोर्ट करने लगी और अफसाना को कहा कि वो इस तरह किसी का मजाक नहीं बना सकती. 

राजीव अदातिया ने अफसाना को अपनी हद में रहने की सलाह दी कि वह कोई बच्ची नहीं हैं और इसलिए अगर वें सोच समझकर बोलें तो बेहतर है. बिग बॉस के घर में कॅप्टेन्सी टास्क शुरू होता ही है कि टास्क के दौरान राजीव और अफसाना में बहस छिड़ जाती हैं. और इसी बीच अचानक से अफसाना सभी कंटेस्टेंट्स से कहने लगती हैं  कि अभी तक तुम सब ने अफसाना का तांडव रूप देखा है अब अफसाना को सुधरते हुए देखो. अफसाना ने कहा की वो पूरे घरवालों को सुधारेंगी. इतना होता ही है की तब तक अनाउंसमेंट होती है की टास्क खत्म हो चुका हैं. अब देखना यह है की आज के एपिसोड में आगे क्या होता है. प्रोमो में आज के एपिसोड (27 अक्टूबर) में ईशान और राजीव अदातिया के बीच जबरदस्त घमासान होने वाला है. तो आज यानी कि 27 अक्टूबर के धमाकेदार एपिसोड के लिए जुड़े रहें News Nation के साथ. हम आपको बिग बॉस 15  का Live Update देते रहेंगे. 

calenderIcon 23:47 (IST)
shareIcon

टास्क खत्म होता है और इसका नतीजा यह निकलता है कि दोनों टीम बराबरी पर है. 

calenderIcon 23:45 (IST)
shareIcon

तब तक अनाउंसमेंट होती है कि टास्क के खत्म होने में सिर्फ 10 मिनट ही बचे हैं. 

calenderIcon 23:43 (IST)
shareIcon

राजीव टास्क के दौरान इन सब चीजों को tolerate करते हैं जिसपर सभी घरवाले उनको प्रोत्साहित करते हैं.  

calenderIcon 23:34 (IST)
shareIcon

टास्क को पूरा करने के चक्कर में ईशान राजीव को सर से नीचे तक आटे से नहला देते हैं. 


 

calenderIcon 23:26 (IST)
shareIcon

घरवालों के बीच में दोबारा बहस छिड़ जाती हैं.


 

calenderIcon 23:12 (IST)
shareIcon

26वां दिन शुरू हो चुका है, शाम के 7:30 बज चुके है. सभी घरवाले टास्क को पूरा करने के लिए एक साथ इकट्ठे हो जाते हैं.  तब तक अफसाना कहती है कि  मुझे कोई ड्यूटी दे या न दे मैं अपनी ड्यूटी हमेशा निभाती हूँ. 

calenderIcon 23:05 (IST)
shareIcon

बजर बज चुका है, और अब टास्क शुरू हो चुका है. 

calenderIcon 23:04 (IST)
shareIcon


अब कैप्टैन्सी टास्क शुरू होने वाला है. 

calenderIcon 23:03 (IST)
shareIcon

इधर दूसरी तरफ मायशा ईशान को समझती है कि वें राजीव से अपनी दोस्ती ख़राब न करें.  मायशा अपना स्टैंड लेते हुए कहती है कि वें नहीं चाहती कि 
उनकी वजह से आप दोनों का रिस्ता ख़राब हो. 

calenderIcon 23:01 (IST)
shareIcon

बहस ख़त्म होती ही है की तब तक राजीव रोने लगते हैं.

calenderIcon 23:00 (IST)
shareIcon

इतना होने के बाद मायशा अपना स्टैंड लेने आ जाती हैं और राजीव को करारा जवाब देती हैं. 

calenderIcon 22:58 (IST)
shareIcon

करण राजीव और ईशान की बहस की बीच में आकर दोनों को समझते हैं कि तुम दोनों का एक बहुत ही अलग और अच्छा रिस्ता है इसको ख़राब मत करो. 

calenderIcon 22:56 (IST)
shareIcon

राजीव अदातिया इसपर उठ खड़े होते हैं और उनकी ईशान से लड़ाई हो जाती हैं. शमिता उन दोनों के बीच की लड़ाई को सुलझाने की कोशिश करती हैं. इधर  जय भानुशाली भी ईशान को समझते है. सभी घरवाले सवाल उठा देते है कि कैसे ईशान को मायशा से एक हफ्ते में प्यार हो सकता है. लड़ाई खत्म ही होती है कि तब तक मायशा रोने लगती हैं. इसपर ईशान उनको समझाते हैं कि रोने की जरुरत नहीं है, शांत हो जाओ. 

calenderIcon 22:49 (IST)
shareIcon

अब थोड़ी देर बाद ईशान मायशा के साथ राजीव के पास जातें हैं और उनसे कहते हैं कि हम दोनों एक दूसरे को लेकर बहुत सीरियस हैं. मैं नहीं चाहता कि राजीव आपकी वजह से मेरा और मायशा का रिलेशन इफ़ेक्ट हो. इसी के दौरान बिग बॉस में अनाउंसमेंट होती है कि ईशान घर का नियम न तोड़े और अपना माइक पहन लें. इसके बाद ईशान की घरवालों के साथ बहस छिड़ जाती है. 

calenderIcon 22:43 (IST)
shareIcon

ईशान और सिम्बा दूसरी तरफ आपस में बात बिग बॉस में बने नए कपल को लेकर बात करते हैं. 

calenderIcon 22:41 (IST)
shareIcon

करण  और शमिता आपस में बात- चीत करते है. करण उन्हें अपने पुराने रिश्ते को लेकर बताते हैं की उन्हें क्या दिक्कत होती थी उनके पास्ट रिलेशनशिप में. करण ने बताया की तरह से उन्होंने अपने रिश्ते में खुद को समझाया है. कैसे अपनी गर्ल- फ्रेंड को tolerate करते थे. इसपर शमिता उनसे कहती हैं कि उनकी गर्लफ्रेंड उनको देख ही रही होंगी. शायद वो इससे कुछ सीख लें. 

calenderIcon 22:34 (IST)
shareIcon

शो का आगाज़ होता है. तेजस्वी, शमिता शेट्टी समेत सभी घरवालों ने किया डांस. 

calenderIcon 22:33 (IST)
shareIcon

क्या राजीव और ईशान के रिश्ते का हो जायेगा खुलासा? कप्तान बनने के लिए टीम झेलेगी डबल वार.