logo-image
लोकसभा चुनाव

Isha Malviya- Samarth Breakup: ईशा मालविया और समर्थ जुराल का हुआ ब्रेकअप, बिग बॉस में बनी थी लव-स्टोरी

बिग बॉस 17 के दौरान अभिषेक कुमार ने ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल के ब्रेकअप की घोषणा कर दी थी. उ

Updated on: 17 Apr 2024, 05:56 PM

नई दिल्ली:

Isha Malviya-Samarth Jurel Breakup: बिग बॉस सीजन 17 (Bigg Boss Season 17) में कुछ कपल काफी चर्चा में रहे थे. इनमें टीवी एक्ट्रेस ईशा मालविया और समर्थ जुरेल की जोड़ी भी शामिल थी. दोनों ने शो के अंदर काफी अच्छा वक्त बिताया था. हालांकि, इनकी जोड़ी में अभिषेक कुमार ट्राएंगल बनकर शामिल हो गए थे. ईशा ने अभिषेक और समर्थ दोनों को जेट किया था. बहरहाल,क खबर है कि शो के बाद अब इस पॉपुलर कपल का रिश्ता आखिरकार टूट गया है. समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय दोनों का ब्रेकअप हो गया है. इसकी अनाउंसमेंट खुद ईशा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए की है. 

समर्थ और ईशा हुए अलग
समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय दोनों ने ब्रेकअप कर लिया है. हालांकि, लंबे समय से दोनों के अलग होने की खबरें चल रही थीं, लेकिन कपल ने इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया था. अब  ईशा ने एक पोस्ट शेयर बता दिया है कि वो समर्थ के साथ नहीं हैं. ईशा मालवीय ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में एक्ट्रेस मेकअप करवाते हुए दिख रही हैं, उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मेरे सैंया जी से आज मैंने ब्रेकअप कर लिया..."

समर्थ जुरेल ने भी खुद ब्रेकअप की खबर की पुष्टि की है. मीडिया से बात करते हुए समर्थ ने ब्रेकअप पर कहा, "हां, ईशा और मैं अब साथ नहीं हैं, हमने ब्रेकअप कर लिया है, जो  हुआ मैं उस पर बात नहीं करना चाहता हूं. बात बस इतनी सिर्फ इतनी है कि अब हम साथ नहीं हैं."

शो में बनी थी ईशा-समर्थ की जोड़ी
समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय को बिग बॉस 17 में देखा गया था. शो में समर्थ ने वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी. तब ईशा, अपने एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार संग लड़ाई-झगड़ों से परेशान थीं. इसके बाद शओ में समर्थ के साथ उनकी खूब केमिस्ट्री जमी थी. दोनों के रोमांटिक मोमेंट भी वायरल हुए थे. शो के बाद दोनों के बीच सबकुछ ठीक हो गया था. अब कपल फाइनली अलग हो गए हैं. 

बिग बॉस 17 के दौरान अभिषेक कुमार ने ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल के ब्रेकअप की घोषणा कर दी थी. उन्होंने कहा था कि ईशा अगर समर्थ से आगे निकल गई तो वो इसे छोड़ देगी.