logo-image

बिग बॉस में सबका 'टाइम आउट' करने के लिए जल्द नज़र आयेंगे इमाम सिद्दिकी!

बिग बॉस 10 में होने वाली है एक एक्स कंटेस्टेंट की एंट्री। वह कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस 6 में तहलका मचाने वाले इमाम सिद्दिकी है।

Updated on: 15 Dec 2016, 02:03 PM

मुंबई:

बिग बॉस का घर आये दिन किसी ना किसी कारण से चर्चा में रहता है। कभी किसी लड़ाई-झगड़े से तो कभी किसी लिंकअप की खबरों से और कभी नई एंट्री की वजह से। इस समय बिग बॉस में नई-नई एंट्रियों का दौर चल रहा है। मनु पंजाबी की एंट्री के बाद बिग बॉस में होने वाली है एक और एंट्री।

यह भी पढ़ें- मनु पंजाबी और प्रियंका जग्गा की घर में वापसी, प्रियंका ने ओम स्वामी को कहा 'गंदा आदमी', स्वामी ने खुद को बाथरूम में किया बंद

बिग बॉस 10 में होने वाली है एक एक्स कंटेस्टेंट की एंट्री। वह कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस 6 में तहलका मचाने वाले इमाम सिद्दिकी हैं। अपने तेज, गुस्सैल और भड़कीले स्वभाव की वजह से इमाम ने सीजन 6 में काफी आतंक मचाया हुआ था। बिग बॉस 6 में इमाम सिर्फ एक हफ्ते के लिए नज़र आये थे।

हाल ही में सीक्रेट रूम में गये प्रियंका और मनु की बातचीत के दौरान एक राज़ सामने आया। जो एक ऐसे सदस्य के बारे में है, जो जल्द ही बिग बॉस के घर में एंट्री करनेवाला है। मनु ने प्रियंका से कहा था कि शो के निर्माता एक सप्ताह के लिए घर के अंदर जबर्दस्त ड्रामा करने वाले इमाम सिद्दीकी को लाने का प्लान बना रहे हैं।

यह भी पढ़ें-अरुणोदय सिंह ने विदेशी कुड़ी संग रचायी शादी, देखें शादी की शानदार तस्वीरें

अपने टाइम आउट से सबको आउट करने वाले इमाम बिग बॉग में नज़र आ सकते हैं। बिग बॉस 6 के दौरान इमाम एक ऐसे कंटेस्टेंट थे जिसने सलमान खान को भी नहीं बख्शा और उन्हें बताया कि टाइम आउट हो गया है। इमाम ने एक हफ्ते में सभी घरवालों की नाक में दम कर दिया था। अब देखना ये है कि बिग बॉस 10 में इमाम कितना मसाला लेकर आ पाते हैं।