logo-image

Geeta Kapur ने Umar Riaz के डॉक्टर होने पर उठाए सवाल तो उन्होंने दिया करारा जवाब!

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के पिछले वीकेंड का वार एपिसोड में गीता कपूर (Geeta Kapur) कंटेस्टेंट उमर रियाज़ (Umar Riaz) को फटकार लगाती दिखाई दी थी. जिस पर उमर के फैंस का गुस्सा फूट पड़ा था. जिसके बाद अब खुद उमर ने इस पर रिएक्शन दिया है.

Updated on: 10 Jan 2022, 05:06 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का फिनाले जहां धीरे-धीरे नज़दीक आ रहा था. वहीं अब ये खबर आ रही है कि शो को अब 2 हफ्तों के लिए बढ़ा दिया गया है. जिसको लेकर शो के कंटेस्टेंट्स और दर्शकों में खुशी का माहौल है. जबकि ट्वीटर पर बयानों से हमले किए जा रहे हैं. जी हां, जैसा कि आपने पिछले वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) एपिसोड में देखा कि शो में पहुंची गीता कपूर (Geeta Kapur) कंटेस्टेंट उमर रियाज़ (Umar Riaz) को फटकार लगाती दिखाई दी थी. जिस पर उमर के फैंस का गुस्सा फूट पड़ा था. जिसके बाद अब खुद उमर ने इस पर रिएक्शन दिया है.

उमर रियाज़ (Umar Riaz) ने ट्वीटर के जरिए लिखा, "गीता कपुर मैम, मैं आपको मेरा इनहेरिट नेचर बताता हूं. जब कोविड ने पूरे भारत में दस्तक दी, तो मैं अपने स्वास्थ्य के बारे में सोचे बिना अपने देश और अपने लोगों की सेवा करने के लिए पूरे दिन काम कर रहा था. क्योंकि मुझे विरासत में यही मिला है, जो खुद के बारे में बिना सोचे दूसरों की सेवा करना सिखाता है."

उमर (Umar Riaz) ने आगे कहा कि "गीता कपूर आपने एक डॉक्टर के रूप में मेरे पेशे और एक रियलिटी शो में मेरे व्यवहार को मिला दिया, फिर मुझे जज किया. मैंने जो भी किया वो आप समझने में असफल रहे. यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि आपने मेरे बारे में एक कहानी बनाने के लिए नेशनल टीवी पर मुझे नीचा दिखाने की कोशिश की."

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

ColorsTV (@colorstv) द्वारा साझा की गई पोस्ट

गौरतलब है कि हाल ही में वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) एपिसोड के दौरान गीता कपूर बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के सेट पर पहुंचीं थी. जहां उन्होंने उमर पर बात करते हुए कहा, "उमर आप अपना आपा खो देते हैं. आपको समझ में नहीं आता कि आप क्या कर रहे हैं. आक्रामकता आपका इनहेरिट नेचर है. मैं कभी भी आपके जैसे आक्रामक व्यक्ति से अपना ट्रीटमेंट नहीं करवाना चाहूंगी." इस दौरान शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने भी गीता का समर्थन करते हुए कहा था उन पर कई बार आक्रामक होने के आरोप लगते रहे हैं. उन्होंने कई बार उमर (Umar Riaz) को समझाने की कोशिश की, लेकिन वे नहीं समझे.