logo-image

Elvish Yadav Parents: तीन दिन से भूखे हैं एल्विश यादव के मां-बाप, रो-रोकर हुआ बुरा हाल

एक पुलिस सूत्र के मुताबिक “पूछताछ के दौरान, एल्विश यादव ने अपराध स्वीकार नहीं किया..लेकिन हमारे पास बहुत सारे सबूत हैं.

Updated on: 20 Mar 2024, 06:17 PM

नई दिल्ली:

Elvish Yadav Parents: सोशल मीडिया किंग कहे जाने वाले एल्विश यादव जेल में हैं. एल्विश को नोएडा पुलिस ने 29 एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया था. उनपर सांपों के जहर की सप्लाई और नशीले पदार्थ की तस्करी के आरोप हैं. रिपोर्टस में ये भी सामने आया है कि एल्विश ने अंधाधुंध पैसा कमाने के लिए रेव पार्टी में सांपों के जहर की सप्लाई की थी. साथ ही इस काम के पीछे फैन-फॉलोइंग बढ़ाने और स्वैग दिखाना भी एक मकसद था. फिलहाल एल्विश के जेल जाने के बाद से उनका परिवार काफी परेशान है. बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश की गिरफ्तारी के लगभग दो दिन बाद उनके परिवार ने मीडिया के सामने गुहार लगाई है. एल्विश के मां-बाप का रो-रोकर बुरा हाल है. एल्विश की मां सुषमा यादव ने मीडिया के सामने कहा कि वो तीन दिन से भूखे-प्यासे हैं और बेटे की रिहाई चाहते हैं. 

ये भी पढ़ें- उधार की गाड़ियां चलाता था एल्विश नहीं है करोड़ों की प्रापर्टी, पिता ने किए शॉकिंग खुलासे

एल्विश की मां का रो-रोकर बुरा हाल
एल्विश यादव की गिरफ्तारी से परिवार टूट गया है. उनके मां-बाप मीडिया के जरिए अपनी बात रख रहे हैं. एक चैनक को दिए इंटरव्यू में माता-पिता कहा कि उनके बेटे की गिरफ्तारी से उनका दिल टूट गया है. एल्विश की मां सुषमा यादव ने कहा, “हमने तीन दिनों से कुछ नहीं खाया है. हम सिर्फ उसकी बेल चाहते हैं. एल्विश की मां ने कहा, बेटे ने इतनी बड़ी ऊंचाई हासिल की थी, हर जगह उसका नाम है. बिग बॉस के दौरान लोगों ने इतना प्यार नहीं दिखाया. उन्होंने उसमें कुछ देखकर ही उसे प्यार दिया होगा. हर कोई उसका सम्मान करता है.यह गर्व की बात है." 

एल्विश के पिता ने सांप के जहर पर की टिप्पणी
एल्विश के माता-पिता बेटे की इमेज साफ करने में भी जुटे हैं. एल्विश के पिता ने कहा, “कहता है ज़हर खाता है वो. खा के देखो ना कोई, इसे आजमाकर देखें फिर बताएं. कोई कुछ भी कह रहा है. यह अविश्वसनीय है.”

ये भी पढ़ें- Elvish Yadav Jail: हाई सिक्योरिटी जेल में शिफ्ट हुए एल्विश यादव, दो और संदिग्ध गिरफ्तार

पिता ने किया एल्विश के कुबूलनामे का इनकार
नई रिपोर्ट सोमवार को एक पुलिस रिपोर्ट में ये दावा किया गया था कि एल्विश ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है. एल्विश ने रेव पार्टी में सांपों के जहर की सप्लाई करने पर सहमति जताई थी. अब एल्विश के पेरेंट्स ने इस दावे का का भी खंडन किया है. एक पुलिस सूत्र ने द इंडियन एक्सप्रेस को बताया, “पूछताछ के दौरान, एल्विश यादव ने अपराध स्वीकार नहीं किया… लेकिन हमारे पास बहुत सारे सबूत हैं. उनके लिए. एल्विश ने यह बयान दिया था कि उनके पास 'स्वैग' और 'भौकाल' है. वह अपने फैंस के बीच एक ऐसे शख्स की छवि बनाना चाहते थे जो कानून से डरता नहीं है और जो चाहे वह कर सकता है.''