logo-image

Bigg Boss 14: एजाज खान की प्रॉक्सी बनीं देवोलीना हुईं एविक्ट!

एजाज खान (Eijaz Khan) की प्रॉक्सी बनीं देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) को भी  बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है

Updated on: 13 Feb 2021, 03:54 PM

highlights

  • देवोलीना भट्टाचार्जी शो में एजाज खान की प्रॉक्सी बनी थीं
  • देवोलीना बिग बॉस से एविक्ट हो गई हैं
  • अब एजाज खान की बिग बॉस में एंट्री नहीं हो पाएगी

नई दिल्ली:

टीवी की दुनिया के सबसे मशहूर रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) का फिनाले जल्द ही होने वाला है. शो में अब हर दिन एक नया ट्विस्ट आ रहा है. बीते दिनों शो से रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) बाहर हुए थे. वहीं अब खबर आ रही है कि एजाज खान (Eijaz Khan) की प्रॉक्सी बनीं देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) को भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. द खबरी की रिपोर्ट के मुताबिक, बीती रात ही देवोलीना भट्टाचार्जी 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के घर से बाहर आ चुकी हैं.

अगर ये खबर सच होती है तो अब एजाज खान (Eijaz Khan) का घर में वापस जाना मुश्किल है.  फेमस एक्ट्रेस और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने घर में एजाज खान (Eijaz Khan) की प्रॉक्सी बनकर एंट्री की थी. दरअसल, बिग बॉस शो तय दिनों से ज्यादा आगे बढ़ने के कारण एजाज खान को घर से बाहर जाना पड़ा था. क्योंकि एजाज खान की दूसरे शोज और फिल्मों के लिए डेट्स पहले से फिक्स थीं. 

यह भी पढ़ें: जब प्रियंका के लिए ऋतिक रोशन बने रियल लाइफ सुपर हीरो

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Eijaz Khan (@eijazkhan)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Eijaz Khan (@eijazkhan)

रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के मेकर्स इस शो के दर्शकों के लिए सरप्राइज देते जा रहे हैं. इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए कुल 6 लोग नॉमिनेट हुए थे, जिनमें देवोलीना भट्टाचार्जी के अलावा रुबीना दिलाइक, राहुल वैद्य, निक्की तम्बोली, राखी सावंत, अली गोनी का नाम शामिल है. अब शो से देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) का जाना इसलिए ज्यादा मायने रखता है क्योंकि एजाज खान की किस्मत उन पर ही टिकी हुई थी.

ये भी पढ़ें- दीया मिर्जा करने जा रहीं दूसरी शादी! जानें कौन है दूल्हा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

कहा जा रहा है कि देवोलीना को कम वोट्स की वजह से सलमान खान ने वीकेंड का वार पर बाहर का रास्ता दिखाया है. एजाज खान (Eijaz Khan) की बात करें तो जल्द ही वह हैंकॉक ओटीटी एप पर आने वाली वेब सीरीज 'सिस्टम अपडेट' में नजर आएंगे. एजाज खान (Eijaz Khan)  इस वेब सीरीज में एजाज एक सिख आईपीएस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं. वेब सीरीज की कहानी की बात करें तो इसमें 11 लड़कियों के अपहरण से पूरा सिस्टम हिल जाता है और इस केस को सुलझाने के लिए एक वरिष्ठ आईपीएस ऑफिसर को नियुक्त किया जाता है.