logo-image

Devoleena Bhattacharjee की हो चुकी है शादी, दुल्हे के बारे में जानकर हैरान रह जाएंगे!

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) लगातार चर्चा में बना हुआ है. कंटेस्टेंट्स 'टिकट टू फिनाले' (Ticket To Finale) के लिए खेल रहे हैं. इस बीच हाल ही में शो में 'रिपोर्टिंग सेशन' रखा गया था. जिसमें राखी ने देवोलिना की शादी को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया.

Updated on: 17 Jan 2022, 04:22 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) लगातार चर्चा में बना हुआ है. शो को दो हफ्ते के लिए आगे बढ़ा दिया गया है. ऐसे में सभी कंटेस्टेंट्स 'टिकट टू फिनाले' (Ticket To Finale) के लिए खेल रहे हैं. इस बीच हाल ही में शो में 'रिपोर्टिंग सेशन' रखा गया था. जिस दौरान कंटेस्टेंट्स ने एक-दूसरे को लेकर कई खुलासे किए. इसी बीच देवोलिना (Devoleena Bhattacharjee) को लेकर राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने कहा कि उनकी शादी हो चुकी है. जिसे सुनकर वहां मौजूद सभी लोगों के साथ दर्शक भी हैरान रह गए. इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिस पर फैंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

ColorsTV (@colorstv) द्वारा साझा की गई पोस्ट

वीडियो में आप देखेंगे कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपनी को-कंटेस्टेंट देवोलिना (Devoleena Bhattacharjee) को लेकर खुलासा करती हैं. जिसमें वो कहती हैं कि देवोलिना की पहले ही शादी हो चुकी है. ये सुनकर सभी कंटेस्टेंट्स हैरान रह जाते हैं. साथ ही देवोलिना से बार-बार पूछने लगते हैं कि क्या ये सच है और अगर है तो उनकी शादी किससे हुई है. जिस पर देवोलिना जवाब में कहती हैं कि ये शादी उनके बचपन में हुई थी, वो भी एक केले के पेड़ से. 

जिसके बाद देवोलिना (Devoleena Bhattacharjee) भी अपनी बारी आने पर राखी से इसका बदला लेती हैं. जहां वो राखी (Rakhi Sawant) को लेकर खुलासा करती नज़र आती हैं कि वो दो दिन जेल में रहकर आई हैं. इस पर सलमान खान (Salman Khan) तुरंत बोल पड़ते हैं और कहते हैं कि तुम्हारा ये होस्ट भी जेल जा चुका है. 

वहीं, तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) कंटेस्टेंट अभिजीत बिचुकले (Abhijit Bichukle) को लेकर कहती हैं कि उन्होंने एक म्यूजिक वीडियो के लिए 6 घंटे का किसिंग सीन दिया था. जिस पर अभिजीत भड़क जाते हैं और कहते हैं कि वो एक ही बात बार-बार कहकर मेरी इमेज को नुकसान पहुंचाना चाह रही हैं. जिसके बाद दोनों के बीच बहस शुरू हो जाती है. इसी दौरान अभिजीत (Abhijit Bichukle) शो में गेस्ट के तौर पर आए प्रेस के लोगों को भी बुरा-भला कहने लगते हैं. जिस पर सलमान (Salman Khan) चिल्लाते हुए उन्हें वहीं रोक देते हैं.