logo-image

Bigg Boss OTT के घर में कूकर फटने से मची अफरा-तफरी, Photo Viral

बिग बॉस ओटीटी पहले सप्ताह में ही कंटेस्टेंट के बीच नोंक-झोंक शुरू हो गई है. शो शुरू होते ही बिग बॉस के घर में हंगामा शुरू हो गया है. शो अभी से धमाल मचने लगा है. अब एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें घर में कूकर ब्लास्ट हो गया है.

Updated on: 13 Aug 2021, 04:53 PM

highlights

  • बिग बॉस के घर में कूकर फटने से अफरा-तफरी
  • कूकर फटने की फोटो वायरल हो रही है
  • बिग बॉस में कंटेस्टेंट के बीच नोंक-झोंक देखने को मिल रही

नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) दर्शकों के मनोरंजन के लिए शुरू हो चुका है. बिग बॉस ओटीटी को 24 घंटे वूट (Voot) सिलेक्ट पर लाइव देखा जा सकता है. शो शुरू होते हुए अभी एक सप्ताह भी नहीं बीता है कि कंटेस्टेंट्स के बीच मस्ती, मजाक और लड़ाई तीनों देखने को मिल रही है. पहले सप्ताह में ही कंटेस्टेंट के बीच नोंक-झोंक शुरू हो गई है. शो शुरू होते ही बिग बॉस के घर में हंगामा शुरू हो गया है. शो अभी से धमाल मचने लगा है. हाल ही में शो से टीवी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित का एक मजेदार वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वो अर्शी खान की एक्टिंग करती नजर आ रही हैं. तो वहीं भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह (Akshara Singh) शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) का माजक उड़ाते दिख रही हैं. 

ये भी पढ़ें- करीना कपूर के छोटे बेटे 'जहांगीर' के नाम पर बवाल, एक्ट्रेस ने टोलर्स को दिया ये जवाब 

चंद दिन पहले ही शुरु हुए शोज की वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगी है. बिग बॉस के घर से एक फोटो वायरल हो रहा है जो चौंकाने वाला है. दरअसल जो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उसमें कूकर ब्लास्ट होता दिखाई दे रहा है. इससे पहले जितने भी सीजन टेलीकास्ट हुए हैं कभी भी कूकर फटने जैसी घटना सामने नहीं आई है. ऐसा पहली बार हुआ है. इंस्टाग्राम पर ‘बिग बॉस ओटीटी’ के घर की एक मजेदार फोटो सामने आई है जिसमें दिख रहा है कि गैस स्टोव पर कुकर चढ़ा हुआ है और किसी का ध्यान नहीं है ऐसे में कूकर ब्लास्ट हो जाता है. 

फोटो में देखा जा सकता है कि गैस पर कुकर चढ़ा हुआ है और उसकी और किसी का भी ध्यान नहीं है. फोटो में सभी आस पास नजर आ रहे हैं लेकिन कूकर की तरफ कोई देख नहीं रहा है और थोड़ी देर बाद वो ब्लास्ट हो जाता है. इस फोटो के साथ मजेदार कैप्शन भी लिखा हुआ है. जिसमें लिखा है कि 'टाइम आ गया है बिग बॉस के घर में एक मास्टर शेफ आने का.. कंटेस्टेंट के कूकर को सीटी की आवश्यकता है. कंटेस्टेंट के कारण बिग बॉस का कूकर ब्लास्ट कर गया. अब बिग बॉस की बारी है'.

ये भी पढ़ें- सोनू सूद ने सिखाई झाड़ू लगाने की नई टेक्निक, Video हुआ वायरल 

वहीं इसके अलावा एक और वीडियो बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है जिसमें अक्षरा सिंह (Akshara Singh) गुस्से में कांपती दिख रही हैं. उनके बिहार से होने को लेकर जब बातें कहीं गईं तो अक्षरा को गुस्‍सा आ गया. वीडियो में बिहार व उत्‍तर प्रदेश के आत्‍म सम्‍मान के लिए लड़ती दिख रहीं अक्षरा सिंह घरवालों को खूब खरी-खोटी सुनाती हैं. वे शो में शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) से भी भिड़ जाती हैं.बिग बॉस में एंट्री के पहले उन्‍होंने अपने को-स्‍टार पवन सिंह (Pawan Singh) से रिलेशनशिप को लेकर भी मीडिया से बात की थी.