logo-image

Bigg Boss 17: कलर्स टीवी ने जारी किया कंटेस्टेंट प्रोमो, अंकिता लोखंडे भी आएंगी नजर

कई यूजर्स ने दावा किया कि वीडियो में कपल एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन हैं. इसके बाद, कलर्स टीवी ने एक मिरर के सामने खड़ी ट्रेडनिशल ड्रेस पहने एक महिला का वीडियो पोस्ट किया.

Updated on: 13 Oct 2023, 08:44 PM

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस (Bigg Boss) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लॉन्च से पहले, कलर्स टीवी (Colors tv) ने कंटेस्टेंट प्रोमो जारी किए हैं. हालांकि, ये केवल संकेत थे क्योंकि इसका अंतिम अनावरण प्रीमियर में होगा. कलर्स टीवी के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने सबसे पहले कुछ नए प्रोमो का वीडियो पोस्ट किया, जहां केवल उनके छायाचित्र दिखाई दे रहे हैं. वे नेटफ्लिक्स इंडिया की जासूसी थ्रिलर मिशन मजनू के रब्बा जांदा पर डांस कर रहे हैं.  कैप्शन में कहा गया है, “ना फेर पाओगे नज़र, कुछ ऐसा होगा इस जोड़ी का आपके ❤️ पर असर. तो बताओ, कौन है ये जोड़ी नंबर 1? (आप इस जोड़ी से अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे.

अंकिता लोखंडे भी आईं नजर

कई यूजर्स ने दावा किया कि वीडियो में कपल एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन हैं. इसके बाद, कलर्स टीवी ने एक मिरर के सामने खड़ी ट्रेडनिशल ड्रेस पहने एक महिला का वीडियो पोस्ट किया. उन्होंने अपना चेहरा दुपट्टे से छुपाया हुआ है. वह लक्ष्मण उटेकर की 2021 की ड्रामा फिल्म मिमी से परम सुंदरी पर थिरक रही हैं. कैप्शन में कहा गया है, “कौन है ये परम सुंदरी, जो इस सीज़न, मचा देगी तहलका?

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

15 अक्टूबर को होगा प्रीमियर

एक अन्य प्रोमो में, एक अन्य महिला सुकुमार की 2021 ब्लॉकबस्टर तेलुगु एक्शन फिल्म पुष्पा: द राइज - पार्ट 1 के ऊ अंतवा ऊ ऊ अंतवा पर लाल साड़ी में डांस करती हुई दिखाई दे रही है. कैप्शन में कहा गया है, “बातों से अपनी निकल दे वो सबका पसीना, बिग बॉस के घर में आनेवाली, आख़िर कौन है ये हसीना?”कलर्स टीवी ने एक मेल कंटेस्टेंट का प्रोमो भी जारी किया है, जो चमकीले जैकेट में नजर आ रहा है. उस प्रोमो के कैप्शन में लिखा है, “अपने स्टाइल से करें सबको चार्म, आ रहा है कोई शख्स, सेट करके रखना 9 बजे का अलार्म.” इंटरनेट ने उन्हें अभिनेता अभिषेक कुमार के रूप में अनुमान लगाया.  बिग बॉस 17 का प्रीमियर 15 अक्टूबर को होगा और सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार और रविवार रात 9 बजे कलर्स टीवी और जियो सिनेमा पर प्रसारित होगा.