logo-image

सिद्धार्थ-आसिम के बीच इस कंटेस्टेंट ने कराया है झगड़ा, लोगों ने कहा- मास्टरमाइंड

Bigg Boss 13 घर में आसिम और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच लड़ाई-झगड़े रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. दोनों के मनमुटाव का फायदा अब घर वाले उठा रहे हैं. इस तरह घर में नया ग्रुप बनते दिख रहा है.

Updated on: 22 Nov 2019, 11:20 AM

नई दिल्ली:

Bigg Boss 13: बिग बॉस के इस सीजन में दोस्ती, दुश्मनी और प्यार सभी कुछ देखने को मिल रहा है. कंटेस्टेंट के बीच नए-नए ड्रामे देखे जा रहे हैं. फिनाले करीब आने के साथ ही घर में कटेस्टेंट एकदूसरे को नीचा दिखाने से बाज नहीं आ रहे हैं. बदलते रिश्तों के बीच घर में घमासान देखने को मिल रहा है. वहीं आज घर में नए कैप्टेन का ऐलान होगा.

घर में कैप्टेन चुनने के लिए बिग बॉस में शहनाज की शादी का टास्क दिया था. लेकिन इस टास्क के बाद भी घर के नए कैप्टेन का चुनाव नहीं हो पाया. ऐसा इसलिए क्योंकि सभी घर का कैप्टेन बनना चाहते हैं.

तो वहीं इस घर में आसिम और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच लड़ाई-झगड़े रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. दोनों के मनमुटाव का फायदा अब घर वाले उठा रहे हैं. इस तरह घर में नया ग्रुप बनते दिख रहा है. सिद्धार्थ और आसिम के बीच लड़ाई लगवाने का इल्जाम शेफाली पर लगाया जा रहा है. वहीं फैंस तो शेफाली को मास्टरमाइंड तक बता रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: Happy Birthday: ऐसे ही नहीं हैं लड़कियां कार्तिक आर्यन की दीवानी, इंजीनियरिंग स्टूडेंट भी रह चुके हैं 'सोनू'

इसके अलावा रश्मि और देवोलिना के साथ विशाल की भी लड़ाई देखने को मिल रहा है. विशाल ने तो यहां तक कह डाला है कि वो देवो और रश्मि को बाहर निकाल कर ही दम लेंगे. फिलहाल आज के एपिसोड में ये देखना दिलचस्प होगा कि घर में कौन नया कैप्टेन होगा.