logo-image

Bigg Boss 17: सुशांत की मौत पर बुरी तरह कांप रही थीं अंकिता लोखंडे, बिग बॉस में किया खुलासा

मुनव्वर फारुकी से अंकिता ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बारे में बात की थी. साथ ही एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के मुद्दे पर बात की.

Updated on: 02 Jan 2024, 03:26 PM

नई दिल्ली:

Bigg Boss 17: टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss Season 17) में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस घर में कई बार अपने एक्स-बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात कर चुकी हैं. पवित्र रिश्ता शो में दोनों ने साथ काम किया था और साथ ही डेटिंग भी कर रहे थे. सुशांत और अंकिता शादी करने वाले थे इससे पहले ही उनका ब्रेकअप हो गया था. अंकिता बताती हैं कि वो सुशांत के लिए काफी पजेसिव थी. साथ ही एक्ट्रेस ने शो में अपने दर्दभरे ब्रेकअप का भी खुलासा किया था. हालांकि, लेटेस्ट एपिसोड में, अंकिता ने पहली बार सुशांत की मौत के बाद अपने अनुभवों पर बात की है. उन्होंने बताया कि जब उन्हें पता चला सुशांत ने सुसाइड कर लिया तो वो इस खबर से बुरी तरह हिल गई थीं.

मुनव्वर फारुकी से अंकिता ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बारे में बात की थी. साथ ही एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के मुद्दे पर बात की. अंकिता ने कहा, "जब मैंने उन्हें देखा तो मुझे लगा कि सब कुछ खत्म हो गया. सुसाइड के बाद सुशांत की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई थीं. अंकिता ने इन्हें देखा था. वो बोलीं, उनकी एक तस्वीर थी जो बहुत खराब थी." अंकिता ने खुलासा किया कि वह हैरान थीं, सदमे में थीं, वो कहती हैं, मेरे हाथ पैर ठंडे पड़ रहे थे. ऐसा लग रहा था जैसे वह सो रहा था. मैं बस उस तस्वीर को देखती रही और सोचा कि उसके दिमाग में कितना कुछ था. मैं उसे बहुत अच्छी तरह से जानती थी. उसके दिमाग में बहुत कुछ था लेकिन सब गायब हो गया. तुम कुछ भी नहीं हो, तब तुम सिर्फ एक शरीर हो."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Munawar Faruqui (@munawarfaruquii17)

मणिकर्णिका एक्ट्रेस ने बातचीत के दौरान सुशांत और उनके परिवार की जमकर तारीफ की. जब मुनव्वर ने सुशांत के परिवार के बारे में पूछा, तो अंकिता ने साझा किया, "वह बिहार से थे, है ना?" मुनव्वर ने पूछा, "परिवार बिहार में था?" अंकिता ने चुटकी लेते हुए कहा, "नहीं। उनकी एक बहन अमेरिका में थी, दूसरी चंडीगढ़ में थी, और उनके पिता पटना और दिल्ली में थे. बहुत बहुत पढ़ा-लिखा परिवार. बहुत बुद्धिमान लोग."

अंकिता ने आगे सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बताया, "वह बहुत समझदार और पढ़े-लिखे थे. वह गणित को पलक झपकते ही हल कर देते थे. वह आईआईटी के स्टूडेंट थे और भारत में उन्होंने आईआईटी में 7वीं रैंक हासिल की थी. जब अंकिता थोड़ी भावुक हुईं तो मुनव्वर ने झट से गले लगा लिया और उसे ढांढस बंधाया था.