News Nation Logo

Bigg Boss OTT: शमिता शेट्टी और अक्षरा सिंह लड़ाई की क्या है वजह, जानें

एक्ट्रेस शमिता शेट्टी, दिव्या अग्रवाल और अक्षरा सिंह के बीच भी कई बार किचन के काम को लेकर लड़ाई हो चुकी है.

News Nation Bureau | Edited By : Ritika Shree | Updated on: 17 Aug 2021, 11:19:56 PM
Bigg Boss OTT

बिग बॉस ओटीटी (Photo Credit: गूगल)

highlights

  • अक्षरा सिंह और शमिता शेट्टी के बीच दोबारा किचन के काम और खाने को लेकर लड़ाई हुई
  • अक्षरा सिंह शमिता को एक बार फिर उनकी मां की उम्र की बताती हैं
  • नमक के डिब्बे को लेकर तीखी बहस अक्षरा और शमिता के बीच 

मुंबई:

‘बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT)’ को आते हुए एक हफ्ते से ज्यादा वक्त हो गया है. फैंस शो को काफी पसंद कर रहे हैं. शो में पहले ही दिन से घरवालों के बीच टकराव देखने को मिला है. बिग बॉस ओटीटी में खाने को लेकर घर के सभी कंटेस्टेंट्स एक दूसरे भिड़ चुके हैं. एक्ट्रेस शमिता शेट्टी, दिव्या अग्रवाल और अक्षरा सिंह के बीच भी कई बार किचन के काम को लेकर लड़ाई हो चुकी है. अब अक्षरा सिंह और शमिता शेट्टी के बीच दोबारा किचन के काम और खाने को लेकर लड़ाई हुई. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में अक्षरा सिंह और शमिता शेट्टी के बीच नमक के डिब्बे को लेकर तीखी बहस होती हुई नजर आ रही है. अक्षरा सिंह शमिता को एक बार फिर उनकी मां की उम्र की बताती हैं.

यह भी पढ़ेः Indian Idol 12: आखिर परफॉरमेंस के बाद क्यों रोने लगी अरुणिता कांजीलाल

इसके बाद शमिता को राकेश बापट से बात करती हुईं नजर आती हैं. वह उन्हें सफाई देती हैं और कहती हैं,”मैं जब कुछ बोलती हूं उसको, वो मेरे ऊपर चढ़ जाती है.” इसके अगले सीन में किचन में खड़ी अक्षरा सिंह कहती हैं,”मां की उम्र की मेरी इतना तमीज नहीं है किससे कैसे बात करना है.” जीशान उनसे किसी बात पर सहमति जताते हैं, तभी अक्षरा, शमिता की तरफ इशारा करते हुए कहती है,”बहुत बड़ी बदतमीज औरत हैं यें.”

यह भी पढ़ेः 'Kundali Bhagya' की ये एक्ट्रेस हुईं प्रेग्नेंट, इसी साल घर आएगा नन्हा मेहमान

वीडियो की शुरुआत अक्षरा सिंह से होती है. अक्षरा राकेश बापट से कह रही होती हैं,”अगर मैंने पूछ लिया नमक का डब्बा कहां है, आपको पता है क्या.” तभी शमिता बोल पड़ती हैं कि उन्हें नहीं पता है. अक्षरा तुरंत बोलती हैं (नकल करते हुए) उसमें ऐसे जबाव देंगी, ‘सॉरी सो इरिटेटिंग’. इसके अगले सीन में वह और भी ज्यादा गुस्सा होते हुए कहती हैं,”चार लाइन अंग्रेजी बोलने से आप चढ़ जाएंगी किसी पर.” फिर शमिता शेट्टी, अक्षरा को लेजी बताती हैं, और कहती है कि वह उनसे सुबह से पूछ रही हैं, ये कहां है, वो कहां है. फिर अक्षरा उन्हें कहती हैं कि बताने से आप घट गईं हैं क्या? इस पर शमिता कहती हैं, ‘हां घट गई.’ शमिता और अक्षरा में और भी तीखी बहस होती है. शमिता, अक्षर को कहती हैं,”मैं आपकी सर्वेंट नहीं हूं.”

First Published : 17 Aug 2021, 11:19:56 PM

For all the Latest Entertainment News, Bigg Boss News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.