logo-image
लोकसभा चुनाव

Bigg Boss OTT 2: सलमान ने लगाई बेबिका की अक्ल ठिकाने, गाली-गलौच पर खूब फटकारा

टीवी एक्ट्रेस बेबिका धुर्वे पहले दिन से शो में काफी लाउड और अब्यूसिव रही हैं. बेबिका लगातार घर के अंदर बाकी सदस्यों के साथ गाली-गलौच और बदसलूकी करते नजर आ रही हैं. 

Updated on: 02 Jul 2023, 11:23 AM

नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT Season 2: 'बिग बॉस ओटीटी 2' में इस हफ्ते वीकेंड का वार काफी धमाकेदार रहा है. शो के होस्ट सलमान खान के तीखे तेवर देख सभी कंटेस्टेंट्स की सांसे अटकी हुई थीं. पूरे हफ्ते की पागलपंती के बाद बीती रात सलमान खान ने सबकी क्लास लगाई थी. शनिवार को वीकेंड का वार में सलमान ने सबसे पहले एक्ट्रेस बेबिका धुर्वे को उनके बिहेवियर के लिए खूब फटकारा था. यहां तक दबंग होस्ट ने एक्ट्रेस ये यह तक पूछ लिया कि क्या शो में उनकी ऐसी बदतमीजी देख उनके पिता को उनपर गर्व होगा?  

इस सीजन में हुईं कई घटनाओं ने सलमान खान का पारा हाई कर दिया था. इनमें जाद हदीद की बदतमीजी, आकांक्षा पुरी के साथ जाद हदीद का किसिंग सीन, बेबिका के साथ जाद हदीद की बहसबाजी और मनीषा रानी और बाकी सदस्यों के साथ बेबिका का गाली-गलौच वाला बिहेवियर काफी परेशान करने वाला था. 

बेबिका को कंफ्रंट करते हुए सलमान ने एक्ट्रेस की जमकर क्लास लगाई. सलमान ने वीकेंड का वार में बेबिका से पूछा- क्या वो अपने घर पर भी ऐसा ही करती हैं. भाईजान बोले- "आपके दो छोटे भाई-बहन हैं...पिताजी एक सम्मानित ज्योतिष हैं...क्या आप ये सब उनको दिखाना चाहती हैं..क्या आपके पिताजी आपकी इन हरकतों पर गर्व महसूस करेंगे...ये सब बदतमीजी जो आप शो में कर रही हैं बहुत गलत और घटिया हरकत है बेबिका."

सलमान की डांट खाने के बाद बेबिका उनसे माफी मांगती हैं. साथ ही वादा करती हैं कि वो शो में अपने बिहेवियर को लेकर सतर्क रहेंगी. 

शो में हदें पार कर चुकी हैं बेबिका धुर्वे 
दरअसल, टीवी एक्ट्रेस बेबिका धुर्वे पहले दिन से शो में काफी लाउड और अब्यूसिव रही हैं. सबसे पहले एक्ट्रेस ने फुकरा इंसान उर्फ अभिषेक के साथ बहस की थी. फिर मनीषा रानी की हिंदी और बैकग्राउंड का मजाक उड़ाया था. जाद हदीद के साथ भी बेबिका की जमकर लड़ाई हुई थी. बेबिका लगातार घर के अंदर बाकी सदस्यों के साथ गाली-गलौच और बदसलूकी करते नजर आ रही हैं.