logo-image

'बिग बॉस ओटीटी 2' से बाहर हुईं पूजा भट्ट, वजह जानकर लगेगा शॉक

पूजा के घर से बाहर होने पर एक्ट्रेस बेबिका धुर्वे भी हैरान रह गईं. क्योंकि, घर के अंदर बेबिका को कंट्रोल करने में पूजा भट्ट सबसे आगे रहती थीं.

Updated on: 25 Jul 2023, 08:38 AM

नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT Season 2: बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट इन दिनों 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' में नजर आ रही हैं. बिग बॉस हाउस में पूजा काफी डिसेंट और मजबूत कंटेस्टेंट बनी हुई थीं. अभी तक उनके किसी भी खिलाड़ी के साथ मतभेद नहीं हुए हैं. हां जिया शंकर और बेबिका के साथ उनकी कुछ बहस जरूर हुईं लेकिन पूजा ने शो में शालीनता बनाए रखी थी. अब खबरें हैं कि पूजा भट्ट फिलहाल घर से बाहर हो गई हैं. एक्ट्रेस के शो से निकलने की वजह भी सामने आ गई है. फलक नाज के बाद पूजा भट्ट की शो से विदाई दर्शकों को मायूस करने वाली है. 

बिग बॉस ओटीटी में इस हफ्ते एक बड़ा एलिमिनेशन हुआ है. एक्ट्रेस फलक नाज को कम वोट की वजह से शो से निकाल दिया गया. एक्ट्रेस बेहद सादगी से शो छोड़कर चली गईं. हालांकि, फैंस चाहते हैं कि फलक शो में वापसी करें. अविनाश सचदेव के साथ उनकी बॉन्डिंग फैंस को पसंद आ रही थी. इस बीच पूजा भट्ट का शो छोड़कर जाना और भी शॉकिंग है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja B (@poojab1972)

टेलिचक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, पूजा भट्ट ने बीच में शो छोड़ने का फैसला किया है. वो मेडिकल कारणों की वजह से शो से बाहर निकली हैं. खबर ये भी है कि फिनाले से पहले पूजा भट्ट की शो में वापसी भी हो सकती है. 

पूजा के घर से बाहर होने पर एक्ट्रेस बेबिका धुर्वे भी हैरान रह गईं. क्योंकि, घर के अंदर बेबिका को कंट्रोल करने में पूजा भट्ट सबसे आगे रहती थीं. वहीं बाकी कंटेस्टेंट्स के साथ भी पूजा भट्ट की अच्छी दोस्ती थी. चाहे वो मनीषा रानी हो, अभिषेक मल्हान हो या एल्विश यादव और फलक नाज और अविनाश सचदेव भी. पूजा भट्ट की अभी तक किसी के साथ कोई बहस या लड़ाई नहीं हुई. हालांकि, एक्ट्रेस जिया शंकर के साथ उनके मतभेद हुए. पर वो एक सीनियर पर्सन के तौर पर सबकी गार्जियन बनी हुई थीं.