logo-image
लोकसभा चुनाव

Bigg Boss OTT 3 में रणवीर शौरी को नहीं पहचान पा रहे कंटेस्टेंट, एक्टर का छलका दर्द, कहा- 'काम होता तो मैं...'

'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर में एक्टर एक्टर रणवीर शौरी ने अपनी जिंदगी के राज के पर्दे खोलने शुरू कर दिए हैं. उन्होंने बताया कि उन्हें हर साल इस शो के लिए ऑफर आता था. वहीं एक्टर का अपने डूबते करियर को लेकर दर्द छलका.

Updated on: 22 Jun 2024, 08:37 PM

नई दिल्ली:

Ranvir Shorey Bigg Boss Ott 3:  'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' की शुरुआत हो चुकी है.शो के प्रीमियर में होस्ट अनिल कपूर ने अपनी जबरदस्त एंट्री से स्टेज पर तहलका मचा दिया.  शो के सभी कंटेस्टेंट्स की घोषणा हो गई है और अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने सभी का शानदार तरीके से स्वागत किया. शो में इस बार स्टार्स के अलावा, यूट्यूबर, सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और पत्रकार सहित 16 कंटेस्टेंट पहुंचे हैं. घर में एक्टर रणवीर शौर ने भी एंट्री ली है. शो में आते ही एक्टर ने अपनी जिंदगी के राज के पर्दे खोलने शुरू कर दिए हैं. उन्होंने बताया कि उन्हें हर साल इस शो के लिए ऑफर आता था. लेकिन इस बार उन्होंने शो को एक्सेप्ट कर लिया. वहीं एक्टर का अपने डूबते करियर को लेकर दर्द छलका.

कंटेस्टेंट्स ने पहचानने से किया इनकार

बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में एक्टर रणवीर शौरी ने भी इस बार एंट्री ली है. लगभग 25 साल से रणवीर  बॉलीवुड में काम कर रहे हैं. लेकिन शो में कई कंटेस्टेंट ऐसे से जिन्होंने उन्होंने पहचानने से इनकार कर दिया. उनमें से एक हैं शिवानी कुमारी. सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर शिवानी कुमारी, रणवीर शौरी से बात करती नजर आई. इस दौरान शिवानी ने रणवीर  पूछा कि वो कौन हैं और क्या काम करते हैं. शिवानी की बात सुनकर रणवीर को न ही बुरा लगा न गुस्सा आया. उन्होंने शिवानी के सवालों का जवाब देते हुए बताया कि वो फिल्मों में एक्टिंग करते हैं.

रणवीर ने बयां किया दर्द

इसके बाद रणवीर शौरी से शिवानी कुमारी ने पूछा आपने कौन सी फिल्मों में काम किया है. इसका जवाब देते हुए रणवीर ने कहा, 'मैं एक एक्टर हूं और पहली बार मैंने साल 1999 में पहली फिल्म की थी' इसके बाद शिवानी पूछती हैं कि आप क्या बनते हैं हीरो या विलन. इस पर रणवीर ने कहा कि जो भी काम मिल जाए. शिवानी कहती हैं कि काम कैसा चल रहा है, क्या काम नहीं मिला रहा. ये सुनते रणवीर कहते हैं कि काम अच्छा चल रहा होता तो मैं यहां नहीं होता. आपका तो अच्छा है. खुद ही सब बनाओ, खुद ही कमाओ. ये बात करते हुए रणवीर के चेहरे पर उदासी साफ नजर आई.'

ये भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: दो पत्नियों के बीच में फंसे अरमान, किसके साथ शेयर करेंगे बेड? बताया ज्यादा रोमांटिक...