logo-image

Bigg Boss OTT 2: महेश भट्ट ने सनी लियोनी को कैसे ऑफर की थी जिस्म 2, पूजा भट्ट ने खोले राज

महेश भट्ट जब बाकी कंटेस्टेंट्स से बातचीत कर रहे थे तब पूजा भट्ट ने बताया कि ये दूसरी बार है जब मेरे पिता इस शो में आए हैं.

Updated on: 03 Aug 2023, 01:20 PM

नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी में इस हफ्ते फैमिली एपिसोड दिखाया गया था. सभी कंटेस्टेंट्स के फैमिली मेंबर उनसे मिलने बिग बॉस हाउस में आए थे. इनमें फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट भी शामिल हैं. दिग्गज फिल्म मेकर भट्ट अपनी बेटी पूजा भट्ट से मिलने आए थे. पूजा अपने पिता महेश भट्ट के काफी करीब हैं. दोनों में अच्छी बनती है. शो में बाप-बेटी की बॉन्डिंग देख बाकी कंटेस्टेंट्स भी इमोशनल हो गए. शो में आकर महेश भट्ट ने दिल खोलकर बातें कीं. साथ इस दौरान पूजा भट्ट ने भी काफी खुलासे किए.

बिग बॉस के घर में महेश भट्ट को देख पूजा भट्ट रोने लगी थीं. वहीं भट्ट साहब की आंखों में भी आंसू थे. इसके बाद महेश भट्ट जब सबसे बातचीत कर रहे थे तब पूजा भट्ट ने बताया कि ये दूसरी बार है जब मेरे पिता इस शो में आए हैं. इससे पहले वो बिग बॉस सीजन 5 में आए थे. तब वो एक्ट्रेस सनी लियोनी से मिलने आए थे. उन्होंने सनी लियोनी (Sunny Leone) को फिल्म 'जिस्म 2' (Jism 2) ऑफर की थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

पूजा भट्ट ने उस दौर को याद करते हुए बताया कि सीजन 5 में मैंने सनी लियोनी को बिग बॉस में देखा था. वो बेहद खूबसूरत थीं उनकी एक कहानी भी थी. मैं उन्हें अपनी फिल्म जिस्म 2 में कास्ट करना चाहती थी. तब मैं नहीं जानती थी कि वो फिल्म करेंगी भी या नहीं. मुझे उन्हें जानने में 6 महीने लग गए थे. लेकिन मेरे पिता किसी भी शख्स को देखकर बता सकते हैं कि वो एक्टिंग कर सकता है या नहीं.

इसलिए मैंने पापा से कहा कि आप बिग बॉस में जाइए और सनी से बात कीजिए. फिर वो इसलिए सनी लियोनी को फिल्म के लिए राजी करने आए थे. उन्होंने शो में आकर सनी लियोनी से बात की और वो पहली बार में ही मान गईं. उन्होंने फिल्म के लिए हां कह दिया था. ये सुनकर महेश भट्ट ने कहा कि शायद बिग बॉस भट्ट परिवार के लिए लकी चार्म जैसा है.