logo-image
लोकसभा चुनाव

Bigg Boss OTT 2: क्या प्ले बॉय हैं अविनाश सचदेव, फलक की बहन शफक से रहा है अफेयर

आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 2 में अविनाश की एक्स गर्लफ्रेंड पलक पुरसवानी भी कंटेस्टेंट बनकर आई थीं. 

Updated on: 19 Jul 2023, 09:06 PM

नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT Season 2: 'बिग बॉस ओटीटी' सीजन 2 धूम मचा रहा है. प्रीमियर के बाद से ही देश भर में इसकी चर्चा हो रही है. यह शो शहर में चर्चा का विषय बन गया है. इस सीज़न ने दर्शकों को काफी एंटरटेन किया है. जैसे-जैसे शो आगे बढ़ रहा है कंटेस्टेंट्स के बीच मार-काट मचने लगी है. इस बार शो में टीवी एक्टर अविनाश सचदेव भी कंटेस्टेंट बनकर आए हैं. अविनाश शो में सबसे हैंडसम हंक एक्टर बने हुए हैं. धीरे-धीरे शो आगे बढ़ने के बाद अविनाश ने टीवी एक्ट्रेस फलक नाज के लिए अपनी फीलिंग्स जाहिर की हैं. एक्टर ने फलक से भी अपने प्यार का इजहार कर दिया है. हालांक, अभी तक फलक ने ऐसी कोई फीलिंग्स नहीं बताई हैं. 

बिग बॉस ओटीटी में फलक नाज़ और अविनाश सचदेव नये हॉट कपल हैं. फैंस अब फलक की तरफ से अविनाश के लिए प्यार जताने का इंतजार कर रहे हैं.  लेटेस्ट एपिसोड में कंटेस्टेंट मनीषा रानी भी अविनाश के लिए प्यार जताती नजर आई थीं. फलक को चिढ़ाने के लिए मनीषा ने जानबूझकर अविनाश को आई लव यू बोलकर गले लगाया था. वहीं सोशल मीडिया पर फैंस अविनाश की पर्सनल लाइफ को लेकर दिलचस्प खुलासे कर रहे हैं. साथ ही ट्रोलर्स अविनाश को प्ले बॉय कह रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

रिपोर्ट्स में ऐसा खुलासा हुआ है कि अविनाश फलक से पहले उनकी बहन शफक नाज को भी डेट कर चुके हैं. अविनाश और शफक ने शो 'तेरी-मेरी लव स्टोरीज' में साथ काम किया था. इसी दौरान दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए थे. शो के दौरान अविनाश और शफक के अफेयर के खूब चर्चे हुए थे. दोनों ने लगभग 6 महीने तक रिलेशनशिप में रहे थे. ब्रेकअप के बाद शफक और अविनाश ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे. 

ऐसे में फलक की बहन शफक के साथ रिलेशनशिप में रहते हुए भी अविनाश का उनके लिए प्यार जताना फैंस को पच नहीं रहा है. वहीं आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 2 में अविनाश की एक्स गर्लफ्रेंड पलक पुरसवानी भी कंटेस्टेंट बनकर आई थीं.