logo-image

मजे के लिए करती थीं फ्लर्ट, कभी किसी को किस नहीं किया, मनीषा रानी ने किया खुलासा

. खुद का बचाव करते हुए मनीषा ने मीडियो को बताया कि उन्होंने कभी किसी को किस नहीं किया और सिर्फ मजे कर रही थी.

Updated on: 15 Aug 2023, 04:58 PM

नई दिल्ली:

मनीषा रानी (Mansiha Rani) ने दिल जीतने के वादे के साथ बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg boss OTT 2) में शानदार अंदाज में एंट्री की है. पहले जैद हदीद (Zaid Hadid) और फिर एल्विश यादव के साथ उनकी चुलबुली नोकझोंक ने दर्शकों के चेहरों पर मुस्कान ला दी. हालांकि, एक सेक्शन ऐसा भी था जिसका मानना ​​था कि उन्होंने ध्यान आकर्षित करने के लिए इसे 'ज्यादा' कर दिया. सोशल मीडिया स्टार नकारात्मकता से बेफिक्र रहती हैं और उन्होंने साझा किया कि उनका इरादा हमेशा मौज-मस्ती करना था और किसी को ठेस पहुंचाना नहीं था. 

यहां तक ​​कि घर में भी उनकी 'किस' की मांगों पर सवाल उठाए गए, जबकि फैंस को भी लगा कि वह जैद और एल्विश के बहुत करीब आ रही हैं. खुद का बचाव करते हुए मनीषा ने मीडियो को बताया कि उन्होंने कभी किसी को किस नहीं किया और सिर्फ मजे कर रही थी. “हर बार जब वे जवाब देते, मैं उन्हें यह कहकर रोक देती कि मेरे पिता शो देख रहे हैं. मैं अपनी सीमाएं जानती हूं और जो कुछ भी हो रहा था, वह सब मजे में था.' मेरा परिवार भी इसे समझता है और मुझे उम्मीद है कि लोग भी इसे व्यापक नजरिए से देखेंगे. मैंने कभी किसी के साथ अपनी सीमा नहीं लांघी. मैं एल्विश को बस चिढ़ाती थी क्योंकि वह एक शर्मीला लड़का है और उसे परेशान होते देखना मजेदार था.

'तू करे तो रस लीला, मैं करु तो कैरेक्टर ढीला'

और उनके कैरेक्टर को ऑनलाइन निशाना बनाने वाले लोगों के लिए, मनीषा का रिएक्शन बहुत ही मजेदार था. उन्होंने हंसते हुए कहा, “तू करे तो रस लीला, मैं करु तो कैरेक्टर ढीला.” एक्ट्रेस ने कहा कि अगर कोई वास्तव में कुछ गलत करता है, तो वे इसका ऐलान नहीं करेंगे. “मैं हमेशा इस बात पर मुखर रहती थी कि मैं उनके साथ स्वस्थ तरीके से फ़्लर्ट करूंगी या उन्हें छेड़ूंगी. इसके अलावा, मैं ऐसी व्यक्ति हूं जो अपने आस-पास के सभी लोगों के साथ मजाक करती है, मैं वही हूं. मुझे न हीं लगता कि इन घटनाओं से मेरे चरित्र को परिभाषित किया जा सकता है क्योंकि मेरा इरादा हमेशा लोगों को हंसाना था.