logo-image
लोकसभा चुनाव

Bigg Boss OTT 2: खाने को लेकर अब एलविश यादव और फलक में हो गई लड़ाई, देखें लेटेस्ट प्रोमो

फलक नाज को अविनाश सचदेव का सपोर्ट मिलता है. तो वहीं एलविश के सपोर्ट में मनीषा रानी और अभिषेक मल्हान मौजूद रहते हैं.

Updated on: 22 Jul 2023, 03:28 PM

नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT Season 2: 'बिग बॉस ओटीटी' सीजन 2 में हर हफ्ते नये-नये ड्रामे हो रहे हैं. शो में अब कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे के साथ गुट बना चुके हैं. यूट्यूबर्स की एक टीम बन चुकी हैं तो वहीं टीवी स्टार्स एक साथ नजर आ रहे हैं. मनीषा रानी, अभिषेक मल्हान, एलविश यादव एक टीम में हैं. वहीं जिया शंकर, फलक नाज, अविनाश सचदेव और पूजा भट्ट एक टीम में हैं. हालांकि, ये खुलेआम नहीं है लेकिन कहीं न कहीं बिग बॉस हाउस में मेंबर्स दो खेमों में बंटे हुए हैं. अब शो के दो नए खिलाड़ी फलक नाज और एलविश यादव के बीच तीखी नोंक-झोंक देखने को मिली है. 

जियो सिनेमा पर हाल में बिग बॉस ओटीटी का लेटेस्ट प्रोमो जारी हुआ है. इसमें एलविश यादव और फलक नाज आपस में भिड़ते नजर आ रहे हैं. ये सब देखकर घर के अंदर बाकी कंटेस्टेंटस् भी शॉक्ड रह गए. दरअसल नाश्ते के समय एलविश परांठे खाने को लेकर एक्साइटेड दिखते हैं लेकिन फिर पता चलता है कि सबको दो-दो परांठे ही मिलेंगे उस पर उनका दिमाग सनक जाता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

एलविश और ज्यादा खाना मिलने की डिमांड करते हैं जिसे सुनकर फलक नाराज हो जाती हैं. वो कहती हैं जितने सबके लिए बन रहे हैं वहीं मिलेंगे लेकिन अगर किसी को ज्यादा खाना है तो वो खुद बना ले...ये सुनकर एलविश का दिमाग खराब हो जाता है और फिर दोनों एक-दूसरे को खूब सुनाते हैं. फलक नाज को अविनाश सचदेव का सपोर्ट मिलता है. तो वहीं एलविश के सपोर्ट में मनीषा रानी और अभिषेक मल्हान मौजूद रहते हैं. वहीं जिया शंकर और पूजा भट्ट ये सब नजारा चुपचाप देखती रहती हैं. 

बिग बॉस ओटीटी में फलक नाज़ और अविनाश सचदेव की बॉन्डिंग काफी गहरी हो चुकी हैं. अविनाश ने फलक के लिए अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं. हालांकि, फलक ने अविनाश के लिए अपनी फीलिंग्स जाहिर नहीं की हैं.