logo-image
लोकसभा चुनाव

Bigg boss ott 2: क्या साइरस ब्रोचा हैं शालीन भनोट का दूसरा वर्जन? फैंस ने किया ट्रोल

एक ट्विटर यूजर ने साइरस ब्रोचा के खाने के मुद्दों की तुलना शालीन भनोट के साथ की और कहा,

Updated on: 20 Jun 2023, 07:04 AM

नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT 2: साइरस ब्रोचा(Cyrus Broacha) एक बेहद जाना-पहचाना चेहरा हैं, जिसका श्रेय भारतीय टेलीविजन और फिल्मों में तीन दशकों से अधिक समय तक उनके काम को जाता है. एक्टर-कॉमेडियन-लेखक बिग बॉस ओटीटी (Bigg boss OTT 2) के दूसरे सीज़न के कंटेस्टेंट में से एक हैं, साइरस ब्रोचा, जो हमेशा के लिए मजाकिया आदमी होने के लिए जाने जाते हैं, ने शो के दूसरे दिन ही दर्शकों का ध्यान अपन ओर खींच लिया है. दर्शक उन्हें दूसरा शालीन भनोट (Shalin Bhanot) बता रहे हैं. बिग बॉस के घर में एंटर करने के कुछ घंटों के बाद ही साइरस ब्रोचा ने घर में खाने-पीने की व्यवस्था पर अपनी नाराजगी जाहिर की है. उन्हें साथी कंटेस्टेंट से कहते देखा गया है कि उन्हें हर खाने के साथ अंडा या चिकन चाहिए.

बिग बॉस के घर में पहले दिन साइरस ब्रोचा (Cyrus Broacha) ने यह कहते हुए पोहा खाने से इनकार कर दिया कि उन्हें  मांसाहारी या अंडे के साथ कुछ चाहिए. वह अपने साथी कंटेस्टेंट से या तो चिकन या अंडे पकाने के लिए कहते हैं क्योंकि वह केवल दाल नहीं खाएंगे. साइरस ब्रोचा की सख्त खाने की पसंद को देखते हुए, फैंस ने उनकी तुलना शालिन भनोट से करना शुरू कर दिया है, जो बिग बॉस के सीजन 16 में प्रतियोगी थे. शो के फैंस को याद होगा कि शालिन भनोट अपने खाने के नखरे के लिए बदनाम थे.

 

इंटरव्यू में किया खाने का जिक्र

एक ट्विटर यूजर ने साइरस ब्रोचा के खाने के मुद्दों की तुलना शालीन भनोट के साथ की और कहा, "साइरस ब्रोचा को अभी से अपनी नॉन-वेज की चिंता हो रही है. और एक था हमारा किंग शालिन जो 150 दिन चिकन का जुगाड़ एक दम बेफिक्र हो कर लेता था. वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू में साइरस ब्रोचा ने कहा कि वह किसी ऐसे व्यक्ति से दोस्ती कर सकते हैं जिसका खाने के प्रति नजरिया और चिंता उनके जैसा ही हो. "मैं कम से कम एक दोस्त खोजने की कोशिश कर रहा हूं. मुझे नहीं पता कि कुल कितने हैं लेकिन मुझे लगता है कि अगर मुझे एक दोस्त मिल जाए, मैं ठीक रहूंगा.''