logo-image
लोकसभा चुनाव

Bigg Boss से बाहर हुईं फलक नाज ने किया फीलिंग्स का इजहार, क्या अविनाश संग शुरू करेंगी डेटिंग?

Bigg Boss से बाहर हुईं फलक नाज ने किया फीलिंग्स का इजहार, क्या अविनाश संग शुरू करेंगी डेटिंग?

Updated on: 25 Jul 2023, 09:36 AM

नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT Season 2: बिग बॉस ओटीटी 2 में इस समय काफी बवाल मचा हुआ है. इस हफ्ते होस्ट सलमान खान ने काफी शॉकिंग एलिमिनेशन अनाउंस किया था. टीवी एक्ट्रेस फलक नाज को शो से बाहर निकाल दिया गया है. एविक्शन के बाद फलक शो छोड़कर चली गई हैं. हालांकि, फलक के जाने से एक्टर अविनाश सचदेव काफी उदास हो गए थे. अविनाश ने फलक के लिए अपनी फीलिंग्स का इजहार किया था. अब शो से निकले के बाद फलक ने भी अविनाश के लिए अपनी फीलिग्स जाहिर की हैं. 

रियलिटी शो के अंदर 36 दिन बिताने के बाद फलक का सफर बिग बॉस में खत्म हो गया. अब फलक ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह अपने एलिमिनेशन से काफी निराश हैं. उन्होंने इसे अनुचित भी बताया. एक्ट्रेस ने कहा, "मैं निश्चित रूप से अपने निष्कासन से निराश हूं, लेकिन यह मेरे लिए चौंकाने वाला नहीं था. यह मेरे लिए कोई नई बात नहीं थी, यह अनुचित था, लेकिन उन्हें जो करना था, उन्होंने किया. उन्होंने अपना खेल खेला. मैंने अपना खेल पूरी गरिमा के साथ खेला, बिना गंदगी मचाए. मुझे खुशी है कि मुझे वोट नहीं दिया गया, मेरे फैंस नहीं चाहते थे कि मैं शो से बाहर हो जाऊं."

साथ ही इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अविनाश सचदेव के साथ अपनी बॉन्डिंग को स्पेशल बताते हुए इस रिश्ते पर मुहर लगा दी है. अविनाश के साथ अपनी बॉन्डिंग पर फलक ने कहा, "मैंने सच में अविनाश के साथ एक मजबूत और स्पेशल रिश्ता बना लिया है. क्योंकि मेरे पूरे सफर में उन्होंने मुझे कभी अकेला नहीं छोड़ा था. वह हमेशा मेरे साथ खड़ा रहा, मुझे समझा, मुझे कई बार समझाया, इसलिए मुझे पता है कि ये एक खास बंधन है. मेरे परिवार को इससे कोई समस्या नहीं है और उन्हें इससे कोई समस्या क्यों होगी? मेरा उनके साथ अच्छा रिश्ता है और शो से बाहर आने के बाद मैं उनसे जरूर मिलूंगी.'