logo-image

Bigg Boss OTT 2: बेबिका ने मनीषा की हिंदी का उड़ाया मजाक और कहा- पापी गुड़िया

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में धीरे-धीरे मेलोड्रामा और हंगामे बढ़ने लगे हैं. हाल में मनीषा रानी और बेबिका धुर्वे के बीच जमकर फाइट हुई थी.

Updated on: 01 Jul 2023, 10:13 AM

नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT Season 2: 'बिग बॉस ओटीटी 2' में टीवी एक्ट्रेस बेबिका धुर्वे काफी हंगामा मचा रही हैं. बेबिका ने शो में पहले दिन से ही अपने लाउड एटिट्यूड से सभी कंटेस्टेंट्स के बीच पॉपुलर हो गई हैं. वहीं सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर मनीषा रानी शो में एक एंटरटेनर बनकर आई हैं. मनीषा रानी ने फ्लर्ट करके बॉयज में हंसी-खुशी का मौहाल बनाया था. अब शो में धीरे-धीरे कैट-फाइट के मामले बढ़ रहे हैं. हाल में मनीषा रानी और बेबिका धुर्वे के बीच तीखी नोंक-झोंक हुई थी. फाइट के बाद दोनों फीमेल कंटेस्टेंट्स खूब रोती-बिलखती भी नजर आईं. 

बिग बॉस ओटीटी 2 के लेटेस्ट एपिसोड में बेबिका और मनीषा रानी ईद सेलिब्रेशन कर रही थीं. इस मौके पर दोनों किचन में परांठे बना रही थीं. किचन में मनीषा ने बेबिका को परांठे सेंकने को लेकर कुछ सलाह दी. उन्होंने कहा कि परांठे जल रहे हैं. इस पर बेबिका भड़क गईं और कहने लगीं लोग ज्यादा जल रहे हैं. 

बेबिका की बात पर मनीषा कहती हैं मैं घर की सदस्य होने के नाते कह रही हूं. इस पर बेबिका मनीषा की हिंदी का मजाक उड़ाने लगती हैं. तो मनीषा गुस्से में बेबिका से कहती हैं कि वो भले ज्यादा पढ़ी-लिखी नहीं हैं और उनकी इंग्लिश अच्छी नहीं है. लेकिन कोई उनकी भाषा और हिंदी का मजाक नहीं उड़ा सकता है. मनीषा ने कहा मेरे पास मैनर्स हैं. इस पर बेबिका और भड़क जाती हैं और धमकी देती हैं- हाथ जला है मेरा अब मैं इसका मुंह जलाउंगी...." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

इतना सुनते ही मनीषा कहती हैं, " मैं देखती हूं तुम कैसे मेरा चेहरा जलाओगी, मैं सरकारी स्कूल में पढ़ी हूं लेकिन मेरे अंदर तमीज ज्यादा है. लोगों की इज्जत करना आता है, मुझे मेरी हिंदी पर गर्व है. कोई मेरी हिंदी का मजाक नहीं उड़ा सकता. "

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

मनीषा की बातें सुनकर बेबिका उन्हें विक्टिम कार्ड खेलने वाली और दल-बदलू कहकर चिढ़ाती हैं. इतना ही नहीं वो मनीषा रानी को पापी गुड़िया तक कह देती हैं. बेबिका बातों-बातों में फलक नाज से कहती हैं कि विक्टिम कार्ड खेल रही है पहले ठीक से बोलना तो सीख लें...इस पर फलक कहती हैं कि वो (बेबिका) गलत हैं लेकिन बेबिका फलक की बात पर सहमत नहीं होती हैं.