logo-image
लोकसभा चुनाव

बिग बॉस से निकलते ही फलक संग डिनर डेट पर गए अविनाश सचदेव, फिर क्या हुआ ?

'बिग बॉस ओटीटी 2' में फलक नाज और अविनाश सचदेव की केमेस्ट्री बन रही थी. खुद अविनाश ने फलक के लिए अपने प्यार का इजहार भी किया था.

Updated on: 07 Aug 2023, 08:50 PM

नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी से टीवी एक्टर अविनाश सचदेव (Avinash Sachdev) बाहर हो गए हैं. उन्हें पिछले हफ्ते वीकेंड का वार में बेघर कर दिया गया था. अविनाश सचदेव के अलावा शो से मॉडल जाद हदीद (Jad hadid) को भी एविक्ट होना पड़ा. दोनों ही कंटेस्टेंट्स को कम वोटों की वजह से पब्लिक ने नकार दिया. शो में अविनाश सचदेव की बॉन्डिंग एक्ट्रेस फलक नाज (Falaq Naaz) के साथ ज्यादा जम रही थी. फलक, अविनाश से पहले ही शो से बाहर हो चुकी थीं. ऐसे में शो से बाहर निकलते ही अविनाश ने सबसे पहले फलक नाज से मुलाकात की है. खबरें सामने आ रही हैं कि टीवी के रूमर्ड कपल ने साथ में डिनर डेट प्लान किया था. 

बिग बॉस से एलिमिनेट होते ही अविनाश सचदेव सबसे पहले अपनी खास और सबसे क्लोज दोस्त फलक नाज से मिले. ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में एक्टर ने इस बात को कुबूल भी किया है. उन्होंने बताया कि हां वो बिग बॉस से बाहर जाते ही फलक से मिले हैं. फलक ने खुद मुझे डिनर पर बुलाया था और वो भी अपनी फैमिली के साथ. मैं और जाद हदीद दोनों ही उनके घर पर डिनर के लिए इनवाइटेड थे." 

अविनाश सचदेव ने यह भी बताया कि वो फलक नाज की पूरी फैमिली से मिले हैं. सबने उन्हें घर जैसा फील करवाया और देर रात सब पार्टी करते रहे. फलक भी अविनाश के बिग बॉस से निकलने पर खुश थीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Falaq Naazz (@falaqnaazz)

'बिग बॉस ओटीटी 2' में फलक नाज और अविनाश सचदेव की केमेस्ट्री बन रही थी. खुद अविनाश ने फलक के लिए अपने प्यार का इजहार भी किया था. हालांकि, एक्ट्रेस फलक ने अविनाश को सिर्फ अच्छा दोस्त कहा था. अविनाश सचदेव की एक्स गर्लफ्रेंड पलक पुरसवानी भी बिग बॉस ओटीटी 2 में कंटेस्टेंट बनकर आई थीं.