logo-image
लोकसभा चुनाव

Bigg Boss OTT 2: अविनाश-अभिषेक में हुई भयंकर लड़ाई, गाली-गलौच करते आए नजर

बिग बॉस के अंदर अविनाश सचदेव पहले दिन से ही लोगों के साथ काफी रूड और बदतमीजी से पेश आ रहे हैं. 

Updated on: 22 Jul 2023, 09:54 AM

नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT Season 2: बिग बॉस ओटीटी 2 में अब कंटेस्टेंट्स में गला काट कॉम्पिटिशन चल रहा है. लेटेस्ट एपिसोड में कैपटेंसी टास्क के लिए दो खिलाड़ी बुरी तरह भिड़ गए. टीवी एक्टर अविनाश सचदेव और यूट्यूबर अभिषेक मल्हान में तीखी बहस हुई. बात इतनी बढ़ गई कि दोनों गाली-गलौच पर उतर आए और एक-दूसरे को जमकर खरी-खोटी सुनाई. अविनाश और अभिषेक घर के अंदर एक-दूसरे के दुश्मन बने हुए हैं. बता दें कि इस बार सभी ने मिलकर इस बार पूजा भट्ट को कैप्टन बनाया गया है. 

बिग बॉस ने इस हफ्ते कैंपटन बनाने के लिए पांच नाम चुने थे. इनमें अविनाश सचदेव, फलक नाज़, जद हदीद, पूजा भट्ट और बेबिका धुर्वे के लिए एक नए-नए काम की घोषणा हुई थी. इस दौरान आशिका भाटिया ने अविनाश के नाम पर मिट्टी डाल उन्हें कैप्टेंसी टास्क से बाहर किया. इसके बाद अविनाश भड़क गए और आशिका को बेवकूफ तक कह डाला.

आशिका शिकायत करती हैं कि अविनाश उन्हें गलत तरीके से छू रहे थे और कीचड़ डाल रहे थे. ये सुनकर अविनाश और आशिका एक-दूसरे पर चिल्लाते रहते हैं, "बदतमीज़ी मत कर", "बेवकूफ" आशिका ने अविनाश पर बॉडी शेमिंग का आरोप लगाया. अविनाश ने आशिका को बैल बुद्धि कहा था. ये सब देखकर अभिषेक, आशिका के बचाव में कूद पड़ते हैं. अभिषेक मल्हान इस टास्क की एंकरिंग कर रहे थे वो अविनाश को "लड़कियों से लड़ने वाली बकरी" कह देते हैं. 

इसके बाद दोनों में भयंकर लड़ाई होती है. आखिर में दोनों एक-दूसरे को जमकर गाली देते हैं. दोनों एक-दूसरे को 'नल्ला' कह कर मारते हैं. यहां तक कि अभिषेक, अविनाश को गधा तक बोल देते है इस पर अभिषेक का पारा हाई हो जाता है. बिग बॉस के अंदर अविनाश सचदेव पहले दिन से ही लोगों के साथ काफी रूड और बदतमीजी से पेश आ रहे हैं. झगड़े के बाद अभिषेक मल्हान मामला सुलझाने अविनाश सचदेव के पास जाते हैं लेकिन वो बातचीत के मूड में नहीं लगते. संचालक होने के नाते मनीषा रानी दोनों का बीच-बचाव करती हैं लेकिन बात तब तक बहुत बिगड़ गई होती है.