logo-image

Bigg Boss 15: सलमान ने अफसाना की घटिया हरकत पर किया करारा अटैक

'बिग बॉस 15' के 2nd 'वीकेंड का वार' में इस बार सलमान अफसाना की करतूतों पर उनकी क्लास लगाते नजर आएंगे. आज के एपिसोड में सलमान का अफसाना की गंदी गेमिंग स्ट्रेटेजी अपनाने पर बुरी तरह गुस्सा फूटेगा.

Updated on: 17 Oct 2021, 12:12 AM

मुंबई :

'बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15)' में दर्शकों को पहले दिन से फुल टू एंटरटेनमेंट मिल रहा है. प्यार, लड़ाई, नौटंकी सब बिग बॉस के कंटेस्टेंट दिखा रहे हैं. टीवी पर अलग-अलग किरदारों में नजर आने वाले कलाकारों का असली चेहरा सबके सामने आ रहा है. बिग बॉस के घर में तीन कंटेस्टेट्स को छोड़ अभी तक घर में 13 जंगलवासी थे. लेकिन इनमें से 4 कंटेस्टेंट जो कि हैं जय भानुशाली, विशाल कोटियान, तेजस्वी और अकासा सिंह अपने टास्क 'जहर का कहर' को जीतने के बाद जंगल से बिग बॉस के आलीशान घर में आ चुके हैं. वहीं, घर में पंजाबी सिंगर अफसाना खान (Afsana Khan) ने बवाल मचाया हुआ है. अफसाना ने सिंगर और उनकी को- कंटेस्टेंट अकासा सिंह (Akasa Singh) की मैप के ब्लॉक इकट्ठे करने के दौरान पूरी शर्ट फाड़ दी, जिसके बाद घर में जोरदार घमासान मच गया. अफसाना ने शमिता के साथ भी खूब गाली गलौच की और घटिया हरकतों की सारी हदें पार कर दी. अब देखना ये है कि सलमान अफसाना को उनकी करतूतों के लिए कैसे लताड़ते हैं. बिग बॉस के आज के होने वाले जबरदस्त 'वीकेंड का वार' एपिसोड देखने के लिए जुड़े रहें News Nation के साथ.  

calenderIcon 23:48 (IST)
shareIcon

एक तरफ, अफसाना ने खुद को मार मार अपनी तबियत बिगाड़ ली है जिसके चलते डॉक्टर को बुलाना पड़ा. वहीं, शमिता भी बड़ी मुश्किल से खुद को सम्भाल रही हैं. 

calenderIcon 23:46 (IST)
shareIcon

अफसाना के गंदे व्यवहार से सबसे ज्यादा शमिता आहत हुई हैं. जिसके बाद शमिता बेकाबू होकर अफसाना के ऊपर चींख पड़ती हैं और उधर अफसाना भी खुद को बुरी तरह से मार रही हैं. 

calenderIcon 23:40 (IST)
shareIcon

इसके साथ ही, अफसाना खुद को भी नुकसान पहुंचा रही हैं. अफसाना के ऐसे घटिया और गंदे व्यवहार पर घर के सभी सदस्य उनसे बेहद खफा नजर आरहे हैं. 

calenderIcon 23:38 (IST)
shareIcon

जिसमें अफसान शमिता की तरफ चप्पल फेंकती दिख रही हैं.

calenderIcon 23:37 (IST)
shareIcon

सलमान माईशा को डांटने के बाद अफसाना पर बात शुरू करने से पहले दर्शकों को अफसाना और शमिता की हुई करारी भिड़ंत की पूरी क्लिप दिखा रहे हैं. 

calenderIcon 23:08 (IST)
shareIcon

सलमान घरवालों से पूछ रहे हैं की जब जय ने गाली दी टेलीविज़न पर तो सब उनके पीछे पड़ गए. लेकिन जब माईशा ने डोनल को सेम लेवल पर गालियाँ दी तब क्यों किसी सदस्य ने उन्हें सही गलत का फर्क नहीं समझाया और उन्हीं क्यों नहीं रोका. 

calenderIcon 23:01 (IST)
shareIcon

और तो और, सलमान ने माईशा और ईशान के बीच बढ़ रही नजदीकियों के बारे में भी बात की और उन्हें सतर्कता के साथ टीवी पर लव दिखाने के लिए कहा. 

calenderIcon 23:00 (IST)
shareIcon

इसी के साथ, सलमान ने ईशान को आड़े हाथों लेते हुए पूछा कि वो इतने फिजिकल क्यों हो जाते हैं हर टास्क के दौरान. 

calenderIcon 22:58 (IST)
shareIcon

इसी बीच सलमान ने जय भानुशाली से कहा है कि अगर वो असल में ऐसे हैं तो बेहद शॉकिंग बात है और अगर वो ऐसे नहीं हैं तो आप गलत करैक्टर प्ले कर रहे हैं. 

calenderIcon 22:56 (IST)
shareIcon

सलमान सभी से कह रहे हैं कि सभी सदस्य फेक, फ्रॉड और नकली लग रहे हैं. 

calenderIcon 22:37 (IST)
shareIcon

इसी बीच सलमान सभी लोगों को ये भी बोल रहे हैं कि झगड़े के दौरान माइक उतारकर रख देना गलत है. 

calenderIcon 22:36 (IST)
shareIcon

सलमान घरवालों से पूछ रहे हैं कि इतना अग्रेशन किस वजह से है और क्या ये अग्रेशन जेन्युइन है? 

calenderIcon 22:34 (IST)
shareIcon

सलमान सभी घरवालों को याद दिला रहे हैं कि न तो सदस्य घर की प्रॉपर्टी को नुकसान पहुंचा सकते हैं और न ही किसी व्यक्ति को. 

calenderIcon 22:33 (IST)
shareIcon

सलमान एक एक कर सभी सदस्यों से उनके बीते हफ्ते में किये गए बर्ताव को लेकर सवाल कर रहे हैं. इसी बीच जहां, उन्होंने सिंबा के शांत स्वभाव की तारीफ की है वहीं दूसरी तरफ उन्होंने रियाज़ को पिछले हफ्ते की गई बदतमीजी के लिए फटकार लगाई है. 

calenderIcon 22:31 (IST)
shareIcon

सलमान सभी से पूछ रहे हैं कि क्या वो सभी जो घर में कर रहे हैं यानी की घर में जिस तरह से पेश आ रहे हैं क्या आपके परिवार के साथ भी आप ऐसे ही रहते हैं. 

calenderIcon 22:28 (IST)
shareIcon

सलमान सभी जंगल वासियों और घरवालों से बातचीत के लिए तैयार हो चुके हैं और उन्होंने जंगलवासियों को घरवालों के साथ ही बैठने के लिए बुला लिया है. 

calenderIcon 22:27 (IST)
shareIcon

थोड़ी देरी से ही सही मगर बिग बॉस शुरू हो चुका है और स्टार्ट होते ही सलमान खान ने सभी को दशहरा की बधाई दी है.