logo-image

Bigg Boss 15: सलमान खान ने खुद को कहा बुड्ढा, तो अफसाना का 'नो प्रॉब्लम' रिएक्शन देख सबका भड़का गुस्सा

सलमान खान ने 'वीकेंड का वार' पर अफसाना को खूब कड़वा सबक सिखाया. लेकिन इसी बीच बोल गए खुद को बुड्ढा. जिसपर अफसाना का रिएक्शन देख सभी घरवालों के होश उड़ गए.

Updated on: 17 Oct 2021, 07:04 PM

मुंबई :

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का रोमांच हर दिन के साथ बढ़ता जा रहा है. हालांकि, कंटेस्‍टेंट्स की हरकतों पर होस्‍ट सलमान खान (Salman Khan) बेहद खफा नजर आ रहे हैं. Afsana Khan सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है और लोग कह रहे हैं कि अफसाना की वजह से घर का माहौल खराब हुआ है. सोशल मीडिया पर आवाज उठ रही है कि अफसाना को शो से बाहर कर देना चाहिए. इसी बीच कल अब वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान का गुस्‍सा अफसाना खान (Afsana Khan) पर फूटा है.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 15: अफसाना ने मुंहजोरी से सलमान के गुस्से को दी भयंकर हवा, घरवालों समेत दर्शक भी हुए बेहद खफा

सलमान खान ने अफसाना को कड़वा सबक सिखाया है. लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि सलमान ने खुद को बुड्ढा कह दिया. वहीं, अफसाना भी सलमान से मुंहजोरी करती दिखीं. जिसके बाद सलमान का पारा इतना बढ़ गया कि अफसाना की 'तितलियां' ही उड़ गईं. क्या कुछ किया है अफसाना ने पिछले 2 हफ़्तों में और सलमान ने आखिर किस बात पर खुद को बुड्ढा कहा और किस बात पर अफसाना ने सलमान को तीखे तेवर दिखाए, इन सब का एक छोटा सा प्रीकैप आपको इस अपने आर्टिकल के जरिये दिखा देते हैं.   

शमिता शेट्टी से की गाली गलौच 
घर में अफसाना का शमिता शेट्टी से काफी पंगा हुआ और दोनों एक-दूसरे से लड़ती नजर आईं. अपनी गलती ना मानने पर शमिता ने अफसाना को 'झूठी औरत' कहा था. इस पर अफसाना ने उन्हें 'बूढ़ी औरत' और 'गंदी जनाना' तक कह डाला. शमिता के ललकारने पर अफसाना ने उन पर चप्‍पल तक फेंक डाली. यही नहीं, अफसाना ने शमिता को फ्लॉप स्टार तक बता डाला और फिर मामला तब और ज्‍यादा आगे बढ़ गया जब उन्होंने शमिता को बद्दुआ देते हुए मरने तक की बात कह दी. इस पूरी बहस के दौरान अफसाना ने शमिता को काफी अपशब्द कहे जिसे सुनने के बाद ऐक्‍ट्रेस फूट-फूटकर रोती दिखीं.

                                                                 

विशाल कोटियान से लिया पंगा
कुछ दिनों पहले अफसाना और विशाल कोटियन के बीच भी लड़ाई हुई थी. दरअसल, नॉमिनेशन प्रकिया में अफसाना ने विशाल को नॉमिनेट करते हुए कहा कि वह विशाल को ही नॉमिनेट करेंगी वरना खुद ही शो से बाहर चली जाएंगी. कुछ देर बाद अफसाना ने विशाल से माफी मांगी. अफसाना ने विशाल से कहा कि आप नहीं बात करना चाहते तो ठीक है मत कीजिए. फिर विशाल कहते हैं कि जब यह मुंह खोलती है, गंद ही निकालती है. इसी बात पर अफसाना और भड़क जाती हैं और कहती हैं कि इसे अक्‍ल नहीं है कि लड़की से कैसे बात करते हैं. गुस्से में अफसाना कहती हैं, 'तू मर्द नहीं लगता मुझे'. 

अकासा की फाड़ी शर्ट, मारी लातें 
अफसाना बीते दिनों अकासा सिंह भी भिड़ती नजर आईं. उन्‍होंने टास्‍क न पूरा करने देने के मकसद से अकासा की शर्ट फाड़ दी और उन्‍हें भी भद्दे तरीके से जवाब दिया. बाद में अकासा ने कहा कि उनकी पूरी शर्ट कैमरे के सामने खुल गई. इस पर शमिता को भी गुस्‍सा आ जाता है और उनकी अफसाना के साथ बहस हो जाती है.

                                                   

अफसाना की गंदी गेमिंग का सेट पैटर्न 
अफसाना 'बिग बॉस 15' की ऐसी कंटेस्‍टेंट हैं जिन्‍हें बात-बात गुस्‍सा पर आ जाता है. रह-रहकर वह सबकी औकात की बात करने लग जाती हैं. इतना ही नहीं, पहले तो वह गुस्‍सा करती हैं, बाद में सॉरी बोलती हैं और फिर रोने लग जाती हैं. सभी कंटेस्‍टेंट्स मानते हैं कि वह गुस्‍से में खुद को हर्ट करने की भी कोशिश करती रहती हैं.

सलमान ने लगाई क्‍लास
सलमान ने दूसरे 'वीकेंड का वार' में अफसाना को जमकर खरी-खोटी सुनाई. सलमान ने कहा, 'आपका एक सेट पैटर्न है जिसमें आपकी जुबान के साथ-साथ आपका हाथ भी चलता है. आपने घर में क्‍या-क्‍या बोला है. शमिता बुड्ढी है, घर पर बैठने का टाइम है तेरा, घटिया औरत है. आप डिसाइड करेंगी कि कौन घटिया औरत है?' इस पर अफसाना ने अपना बचाव किया और कहा, 'सर, मैं सबके साथ अच्‍छी हूं. मैं गुस्‍से में थी. आप बहुत बड़े हो, मैंने पहले सभी को रिस्‍पेक्‍ट दी.' फिर सलमान ने कहा, 'नहीं, नहीं, मैं तो बुड्ढा हूं'.

                                                     

सलमान की डांट से अफसाना का हुआ बुरा हाल 
इस हफ्ते अफसाना की घर में काफी लड़ाई हुई थी. उन्‍होंने शमिता की ऐज और बॉडी शेमिंग की थी जिस पर सलमान भड़क गए. अफसाना ने अपनी सफाई में कहा कि वह काफी गुस्‍से में थीं, इसलिए ये सब कह दिया. इस पर होस्‍ट ने कहा कि आप गुस्‍से में होंगी तो कुछ भी कह देंगी? सलमान ने आगे कहा, 'क्‍या खुद के घर में ऐसे ही रहती हैं? मेरी जुबान से सबका भला होगा लेकिन आपकी जुबान तो चलती ही है लेकिन इसके साथ आपके हाथ-पैर भी चलते हैं. आपका एक सेट पैटर्न है'. इस पर बाकी घरवाले भी हामी भरते हुए कहते हैं कि अफसाना पहले गलती करती हैं, फिर खुद को हर्ट करती हैं.