logo-image

Bigg Boss 15: घरवालों ने करण और जय को किया टारगेट, सलमान की तगड़ी फटकार से गेमिंग होगी सेट

'वीकेंड का वार' (Weekend Ka Vaar) में जहां एक तरफ सलमान खान (Salman Khan) जय (Jay Bhanushali) और करण (Karan Kundrra) को फटकार लगाने वाले हैं. वहीं, घर में वाइल्‍ड कार्ड एंट्री (Wild Card Entry) की घोषणा से बवाल मचेगा.

Updated on: 24 Oct 2021, 12:00 AM

मुंबई :

वीकेंड का वार शुरू होता है और शुरुआत में ही बिग बॉस का पैगाम आता है. जिसके तहत घर के सदस्यों को बताना है करण कुंद्रा, जय भानुशाली और शमिता शेट्टी में से कौन पूरा ऑरिजनल, कौन पूरा फेक और कौन आधा ऑरिजनल और आधा फेक है. सभी घरवाले बारी बारी से अपने हिसाब से जय, शमिता और करण को इन केटेगरीज में डालते हैं. टास्क के दौरान जमकर हंगामा मचता है. टास्क ख़त्म होता है और निशांत बिग बॉस को घरवालों का फैसला बताते हैं जिसके तहत जय सौ फीसदी फेक, करण सौ फीसदी ओरिजिनल और शमिता आधी फेक और आधी ओरिजिनल साबित होती हैं. 

इसी बीच सलमान खान बताते हैं कि घर के अंदर 13 सदस्य हैं लेकिन जल्द ही एक वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है. सलमान आगे कहते हैं कि उन्हें नहीं पता है कि कौन आने वाला है. इसके बाद वह घरवालों से रूबरू होते हैं. सलमान खान देखते हैं कि घरवालों ने करण कुंद्रा को पूरा ऑरिजनल, शमिता शेट्टी को आधा ऑरिजनल और आधा फेक और जय भानुशाली को पूरा फेक बताया है. सलमान खान तीनों से अपनी कैटेगरी के बारे में बताने के लिए कहते हैं. तीनों अपनी अपनी बात रखते हैं. इसके बाद सलमान खान स्टेज पर हिना खान का स्वागत करते हैं. हिना खान सलमान खान से बात करती हैं और घर जाने से पहले बताती हैं कि उनका फेवरिट सदस्य कौन हैं. हिना खान कहती हैं करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश अच्छा कर रहे हैं. 

सलमान खान से मिलने के बाद हिना खान घर के अंदर जाती हैं और सदस्यों के साथ मस्ती करती हैं. हिना खान घर में ईसान सहगल, सिंबा नागपाल, उमर रियाज और विशाल कोटियान से पोछा लगवाती हैं. हिना खान के कहने पर ईशान सहगल, सिंबा नागपाल, उमर रियाज और विशाल कोटियान खूब मस्ती के साथ पोछा लगाते हैं. इसके बाद घर के बाकी सदस्य इन चारों को सदस्यों को नंबर देते हैं. हिना खान ईशान शहगल और मायशा अय्यर एक साथ बेडरूम ड्यूटी के लिए चादर को मस्ती के साथ तह करते हैं. इसके बाद निशांत भट्ट और करण कुंद्रा फिर यही काम डांस और फन के साथ करते हैं. घर के अंदर हिना खान कहती हैं कि वह सदस्यों को जोड़ें में बुलाएंगी. इसके बाद लड़की से सवाल करेंगी और हां पर लड़के के हाथ और पैर वैक्सिंग करेंगी और न पर नहीं करेंगी. इस दौरान घर में काफी मजेदार माहौल बना जाता है.

जिसके बाद सबसे पहले पेयर में जय और अफसाना आते हैं और हिना के हर सवाल के जवाब में अफसाना हां करती जाती हैं और जय की वैक्सिंग करती जाती हैं. जय का हाल देख सभी घरवाले हसी मज़ाक करते हैं. जय अफसाना के बाद शमिता और करण आते हैं. और सवाल, जवाब और वैक्सिंग का खेल दोबारा शुरू होता है. सभी घरवाले जमकर मज़े उठाते हैं.  वैक्सिंग टास्क के बाद एक और टास्क आता है जिसके मुताबिक़ 2 लोग पेयर में जाते हैं. जिसमें से एक को तेज मसाले वाली चटनी, माशमेलो और स्ट्रॉबेरी के साथ खानी होती है और दूसरा खिलाता है.  इसके मजेदार खेल के लिए हिना सबसे पहले करण और तेजस्वी को बुलाती हैं और सेकंड राउंड के लिए प्रतीक और अकासा को. 

टास्क ख़त्म होने के बाद हिना घर और घरवालों से अलविदा कह देती हैं. वहीं, सलमान घर की पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री का नाम बताते हैं, जो हैं राजीव अदातिया. सलमान राजीव का स्वागत करते हैं और राजीव स्टेज पर आते हैं. राजीव अपने बारे में बताते हैं और सलमान उन्हें ऑल द बेस्ट कहकर घर के अंदर जाने के लिए कह देते हैं. दूसरी तरफ, सलमान घरवालों से एक और बार रूबरू होते हैं और उनके साथ एक टास्क खेलते हैं. जिसमें वो घर के कुछ सदस्यों को उठाते हैं और उनके बारे में उनकी पीठ पीछे की गई बातें बताते हैं. जिसके बाद उन्हें guess करना होता है कि वो बात किसने कही कही है. इस टास्क के लिए सलमान शमिता, जय और तेजस्वी को बुलाते हैं. इस टास्क में खूब मस्ती मज़ाक होता है और इसी के साथ टास्क ख़त्म हो जाता है. टास्क के बाद मनीष पॉल की शो में धमाकेदार एंट्री होती है. सलमान खान स्टेज पर मनीष पॉल का स्वागत करते हैं. इसके बाद दोनों के बीच खूब हंसी-मजाक होता है. मनीष पॉल सलमान खान से सवाल पूछते हैं और दोनों एक साथ डांस करते हैं. इसके बाद मनीष पॉल घर के अंदर जाते हैं. आज का एपिसोड इसी के साथ ख़त्म हो जाता है. कल के एपिसोड के लिए और मनीष पॉल के साथ घरवालों की मस्ती देखने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें.