logo-image

करण और जय को पड़ी सलमान की झाड़, वाइल्ड कार्ड एंट्री का होगा खुलासा

'वीकेंड का वार' (Weekend Ka Vaar) में जहां एक तरफ सलमान खान (Salman Khan) जय (Jay Bhanushali) और करण (Karan Kundrra) को फटकार लगाने वाले हैं. वहीं, घर में वाइल्‍ड कार्ड एंट्री (Wild Card Entry) की घोषणा से बवाल मचेगा.

Updated on: 24 Oct 2021, 12:05 AM

मुंबई :

बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में तीसरा 'वीकेंड का वार' (Weekend Ka Vaar) भी सलमान की फटकार के ही नाम रहने वाला है. शो में 'घर' और 'जंगल' के बीच उलझे कंटेस्‍टेंट्स के बीच काफी कुछ ऐसा हुआ है, जिसके बाद सलमान खान (Salman Khan) की डांट जरूरत भी बन गई है. आज यानी कि 23  अक्टूबर के एपिसोड में सलमान खान शो के दो सबसे मजबूत कंटेस्‍टेंट जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) को फटकार लगाने वाले हैं. इसके अलावा, घर में वाइल्‍ड कार्ड एंट्री (Wild Card Entry) की घोषणा होने के पूरे पूरे चांसेस हैं. अब देखना ये होगा कि सलमान करण और जय की किस तरह से क्लास लगाते हैं और घर में किस नए सदस्य की एंट्री होने वाली. बिग बॉस के आज के होने वाले जबरदस्त और धमाकेदार 'वीकेंड का वार' एपिसोड देखने के लिए जुड़े रहें News Nation के साथ. हम आपको बिग बॉस का Live Update देते रहेंगे.  

calenderIcon 23:54 (IST)
shareIcon

आज का एपिसोड इसी के साथ ख़त्म हो जाता है. कल के एपिसोड के लिए और मनीष पॉल के साथ घरवालों की मस्ती देखने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें. 

calenderIcon 23:53 (IST)
shareIcon

टास्क के बाद मनीष पॉल की शो में धमाकेदार एंट्री होती है. सलमान खान स्टेज पर मनीष पॉल का स्वागत करते हैं. इसके बाद दोनों के बीच खूब हंसी-मजाक होता है. मनीष पॉल सलमान खान से सवाल पूछते हैं और दोनों एक साथ डांस करते हैं. इसके बाद मनीष पॉल घर के अंदर जाते हैं. 

calenderIcon 23:44 (IST)
shareIcon

इस टास्क में खूब मस्ती मज़ाक होता है और इसी के साथ टास्क ख़त्म हो जाता है. 

calenderIcon 23:43 (IST)
shareIcon

दूसरी तरफ, सलमान घरवालों से एक और बार रूबरू होते हैं और उनके साथ एक टास्क खेलते हैं. जिसमें वो घर के कुछ सदस्यों को उठाते हैं और उनके बारे में उनकी पीठ पीछे की गई बातें बताते हैं. जिसके बाद उन्हें guess करना होता है कि वो बात किसने कही कही है. इस टास्क के लिए सलमान शमिता, जय और तेजस्वी को बुलाते हैं. 

calenderIcon 23:37 (IST)
shareIcon

राजीव अपने बारे में बताते हैं और सलमान उन्हें ऑल द बेस्ट कहकर घर के अंदर जाने के लिए कह देते हैं. 

calenderIcon 23:33 (IST)
shareIcon

सलमान राजीव का स्वागत करते हैं और राजीव स्टेज पर आते हैं.

calenderIcon 23:26 (IST)
shareIcon

टास्क ख़त्म होने के बाद हिना घर और घरवालों से अलविदा कह देती हैं. वहीं, सलमान घर की पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री का नाम बताते हैं, जो हैं राजीव अदातिया.

calenderIcon 23:24 (IST)
shareIcon

इसके मजेदार खेल के लिए हिना सबसे पहले करण और तेजस्वी को बुलाती हैं और सेकंड राउंड के लिए प्रतीक और अकासा को. 

calenderIcon 23:22 (IST)
shareIcon

वैक्सिंग टास्क के बाद एक और टास्क आता है जिसके मुताबिक़ 2 लोग पेयर में जाते हैं. जिसमें से एक को तेज मसाले वाली चटनी, माशमेलो और स्ट्रॉबेरी के साथ खानी होती है और दूसरा खिलाता है.  

calenderIcon 23:13 (IST)
shareIcon

जय अफसाना के बाद शमिता और करण आते हैं. और सवाल, जवाब और वैक्सिंग का खेल दोबारा शुरू होता है. सभी घरवाले जमकर मज़े उठाते हैं.  

calenderIcon 23:07 (IST)
shareIcon

जिसके बाद सबसे पहले पेयर में जय और अफसाना आते हैं और हिना के हर सवाल के जवाब में अफसाना हां करती जाती हैं और जय की वैक्सिंग करती जाती हैं. जय का हाल देख सभी घरवाले हसी मज़ाक करते हैं. 

calenderIcon 22:39 (IST)
shareIcon

घर के अंदर हिना खान कहती हैं कि वह सदस्यों को जोड़ें में बुलाएंगी. इसके बाद लड़की से सवाल करेंगी और हां पर लड़के के हाथ और पैर वैक्सिंग करेंगी और न पर नहीं करेंगी. इस दौरान घर में काफी मजेदार माहौल बना जाता है.

calenderIcon 22:32 (IST)
shareIcon

हिना खान ईशान शहगल और मायशा अय्यर एक साथ बेडरूम ड्यूटी के लिए चादर को मस्ती के साथ तह करते हैं. इसके बाद निशांत भट्ट और करण कुंद्रा फिर यही काम डांस और फन के साथ करते हैं.

calenderIcon 22:22 (IST)
shareIcon

हिना खान के कहने पर ईशान सहगल, सिंबा नागपाल, उमर रियाज और विशाल कोटियान खूब मस्ती के साथ पोछा लगाते हैं. इसके बाद घर के बाकी सदस्य इन चारों को सदस्यों को नंबर देते हैं.

calenderIcon 22:19 (IST)
shareIcon

सलमान खान से मिलने के बाद हिना खान घर के अंदर जाती हैं और सदस्यों के साथ मस्ती करती हैं. हिना खान घर में ईसान सहगल, सिंबा नागपाल, उमर रियाज और विशाल कोटियान से पोछा लगवाती हैं.

calenderIcon 22:08 (IST)
shareIcon

तीनों अपनी अपनी बात रखते हैं. इसके बाद सलमान खान स्टेज पर हिना खान का स्वागत करते हैं. हिना खान सलमान खान से बात करती हैं और घर जाने से पहले बताती हैं कि उनका फेवरिट सदस्य कौन हैं. हिना खान कहती हैं करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश अच्छा कर रहे हैं. 

calenderIcon 21:58 (IST)
shareIcon

सलमान खान देखते हैं कि घरवालों ने करण कुंद्रा को पूरा ऑरिजनल, शमिता शेट्टी को आधा ऑरिजनल और आधा फेक और जय भानुशाली को पूरा फेक बताया है. सलमान खान तीनों से अपनी कैटेगरी के बारे में बताने के लिए कहते हैं.

calenderIcon 21:57 (IST)
shareIcon

इसी बीच सलमान खान बताते हैं कि घर के अंदर 13 सदस्य हैं लेकिन जल्द ही एक वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है. सलमान आगे कहते हैं कि उन्हें नहीं पता है कि कौन आने वाला है. इसके बाद वह घरवालों से रूबरू होते हैं. 

calenderIcon 21:51 (IST)
shareIcon

टास्क के दौरान जमकर हंगामा मचता है. टास्क ख़त्म होता है और निशांत बिग बॉस को घरवालों का फैसला बताते हैं जिसके तहत जय सौ फीसदी फेक, करण सौ फीसदी ओरिजिनल और शमिता आधी फेक और आधी ओरिजिनल साबित होती हैं. 

calenderIcon 21:47 (IST)
shareIcon

सभी घरवाले बारी बारी से अपने हिसाब से जय, शमिता और करण को इन केटेगरीज में डालते हैं. 

calenderIcon 21:39 (IST)
shareIcon

जिसके तहत घर के सदस्यों को बताना है करण कुंद्रा, जय भानुशाली और शमिता शेट्टी में से कौन पूरा ऑरिजनल, कौन पूरा फेक और कौन आधा ऑरिजनल और आधा फेक है. 

calenderIcon 21:38 (IST)
shareIcon

वीकेंड का वार शुरू होता है और शुरुआत में ही बिग बॉस का पैगाम आता है.