logo-image

Bigg Boss 15: कटरीना कैफ के इशारों पर थिरकते नजर आए सलमान खान, जबरदस्त जुगलबंदी से डाल दी एपिसोड में जान

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) आता है तो सलमान खान के साथ डांस के साथ ही मस्ती-फन भी लेकर आता है. इस वीकेंड का वार पर सलमान खान की उनकी को-स्टार कटरीना कैफ के साथ जबरदस्त जुगलबंदी दिखी.

Updated on: 30 Oct 2021, 11:59 PM

मुंबई :

बिग बॉस 15 के इस वीकेंड का वार में खूब धमाल मचा.  एक तरफ जहां सलमान खान ने घरवालों की तगड़ी क्लास ली. वहीं दूसरी ओर कटरीना कैफ ने सलमान की क्लास लगा दी. बिग बॉस 15 में कटरीना कैफ के साथ रोहित शेट्टी भी नजर आए. बिग बॉस में ये सब मस्ती तो हुई ही और इसके साथ ही घरवालों को झटका भी लगा. दरअसल, अब घरवालों को हर सोमवार करारा झटका मिलेगा. कभी घर में 'वाइल्ड कार्ड का बम फटेगा' तो कभी 'शॉकिंग एलिमिनेशन' होगा. बिग बॉस के घर में आने वाले हफ्ते जहां एक और वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है, वहीं दिवाली के मौके पर एक शॉकिंग इविक्शन भी होने वाला है. बता दें कि बिग बॉस में कुछ दिन पहले ही राजीव अदातिया ने वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी.

यह भी पढ़ें: इस एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के गंदे काम का किया खुलासा, सोने से किया मना तो छीन ली...

बिग बॉस के वीकेंड के वार पर सलमान खान ने स्टेज पर धमाकेदार एंट्री की. इसके बाद उन्होंने दीवाली की शुभकामनाएं भी दीं. इसके बाद सलमान खान ने कहा कि घर के तीन सदस्य विशाल कोटियान, अकासा सिंह और सिंबा नगापाल नॉमिनेटेड सदस्यों में से हैं. उन्होंने कहा कि देखते हैं कि दर्शकों की वोटों की कमी के कारण कौन सा सदस्य घर से बाहर होगा. सलमान खान घर के सदस्यों से रूबरू हुए और उन्हें दीवाली की शुभकामनाएं दीं. उन्होंने घरवालों से कहा कि काफी खुश हैं और कारण बताते है कि घर के सदस्यों ने पिछला टास्क काफी अच्छे तरह से खेला है. हालांकि, घर वाले कन्फ्यूज हो जाते हैं कि सलमान खान तारीफ कर रहे हैं या खिंचाई कर रहे हैं. सलमान खान घर में हुए टास्क के बारे में बात करते हैं. वह बताते हैं कि प्रतीक सहजपाल की सबसे ज्यादा सदस्यों ने शिकायत की है. सलमान खान प्रतीक को अलग सोफे पर बिठा देते हैं. इसके बाद वह टास्क को लेकर सभी सदस्यों से बात करते हैं.

सलमान खान कहते हैं कि किसी ने नहीं सोचा होगा कि जय भानुशाली और विशाल कोटियान का ऐसा इमोशनल ब्रेकडाउन होगा. सलमान खान घरवालों से जय और विशाल की दोस्ती में दरार को लेकर चर्चा करते हैं. सलमान खान जय भानुशाली और विशाल कोटियान से कहते हैं कि घर के सदस्यों को नहीं मालूम है कि आप लोग प्रतिद्वंदी हैं तो दर्शकों को कैसे पता चलेगा. सलमान खान कहते हैं कि बिग बॉस पागल हैं कि अगर उन्हें पता होता तो वह दो प्रतिद्वंदी को एक टीम नहीं डालते. सलमान खान के कहने पर सभी सदस्य एक-एक करके अपनी स्क्रिप्ट पढ़ते हैं. इस स्क्रिप्ट में सभी सदस्यों की अपनी शिकायत होती हैं यानी घर के हर सदस्य को किस सदस्य से शिकायत है उसका नाम लिखा है. सलमान खान घर में आपसी सहमति से कैप्टेंसी टास्क पर बात करते हैं. इस पर तेजस्वी बताती हैं कि जब आपसी सहमति से बात नहीं बनी तो बहुमत का सभी लोगों ने फैसला किया. तेजस्वी कहती हैं कि प्रतीक सहजपाल टास्क में अड़ गया था.

सलमान खान घरवालों से बात करते हैं और इस दौरान शमिता शेट्टी खुद को घरवालों के द्वारा बकिंघम पैलेस की रानी पर भड़कती हैं. वह सलमान खान से शिकायत करती हैं. सलमान खान शमिता शेट्टी की खिंचाई करते हैं तो घरवाले खूब हंसते हैं. सलमान खान घरवालों से कहते हैं कि सभी को एक-एक करके एक-दूसरे रेड स्टीकर (नफरत) और ग्रीन स्टीकर (निकम्मा) लगाना है. सलमान खान आगे कहते हैं कि स्टीकर लगाने के साथ ही कारण भी बताना है. घर के सदस्य नफरत और निकम्मा के स्टीकर लगाते हैं. निशांत भट्ट और करण कुंद्रा बहुत अच्छे दोस्त थे लेकिन इस बीते कुछ टास्क में एक-दूसरे दूर हो रहे हैं. दोनों की दोस्ती में दरार आ रही है. इस टास्क में भी निशांत और करण की नफरत सामने आई. सलमान खान के जाने के बाद विशाल कोटियान शमिता शेट्टी से कहते हैं कि कुछ लोग फालतू में उन्हें टारगेट करते हैं. विशाल कहते हैं कि वह घर में अकेले आए थे वह पैकेज में नहीं आए थे. इसके बाद राजीव अदातिया से गलतफहमी दूर करते हैं.

प्रतीक सहजपाल उमर रिजाय से कैप्टेंसी टास्क को लेकर बात करते हैं. इसी बीच करण कुंद्रा आते हैं और प्रतीक से कहते हैं कि वह उनके पीठ पीछे बात न करें. इस पर प्रतीक कहते हैं वह उनके पीठ पीछे बात नहीं कर रहे हैं. दोनों कैप्टेंसी टास्क को लेकर बहस करते हैं. सलमान खान बिग बॉस के स्टेज पर रोहित शेट्टी और कटरीना कैफ का स्वागत करते हैं. सलमान खान रोहित और कटरीना से उनकी फिल्म सूर्यवंशी के बारे में बात करते हैं. रोहित कहते हैं कि उन्होंने दर्शकों से वादा किया था कि वह बड़े पर्दे पर फिल्म लाएंगे. वो हम निभा रहे हैं. कटरीना कैफ कहती हैं कि सलमान खान को उनके लिए एक गाना, गाना होगा. इस पर सलमान खान 'ओ मेरे दिल के चैन' गाते हैं और साथ में फनी डांस करने लगते हैं. उनका डांस देख कटरीना कैफ की हंसी छूट पड़ती है. कटरीना कैफ सलमान खान के खिलाफ कुछ शिकायत करती हैं. वह कहती हैं कि रोहित शेट्टी उन्हें जज करेंगे. वह कहती हैं कि सलमान खान शूट पे हमेशा लेट आते हैं. यह सुनकर सलमान खान कहते हैं कि कबूल है. इस तरह से वह सलमान खान पर कई इल्जाम लगाती हैं और सलमान खान अपनी सफाई देती हैं. 

सलमान खान कहते हैं कि ठीक है, वादा रहा. रोहित कहते हैं कि आपने वादा किया है और वह जानते हैं कि आप अपना वादा जरूर निभाते हैं. सलमान खान कहते हैं कि हां, एक बार जो उन्होंने कमिटमेंट कर दिया, उसके बाद वह किसी की नहीं सुनते. रोहित शेट्टी सलमान खान से कहते हैं कि आप उनसे कब से जानते हो. सलमान खान कहते हैं बहुत साल से जानता हूं. रोहित शेट्टी कहते हैं कि वह इससे पहले भी कई बार बिग बॉस के सेट पर आ चुका हूं, हर बार हमारी बात होती है. लेकिन आज वह जानना चाहेंगे कि आप बताएं कि चुलबुल पांडे और सिंघम एकसाथ कब आ रहे हैं. आज वह वादा लेकर जाएंगे. कटरीना कैफ कहती हैं कि तो शूटिंग कब से शुरू हो रही है इस फिल्‍म की? रोह‍ित शेट्टी कहते हैं कि आप तो सूर्यवंशी में हो, सूर्यवंशी की हीरोइन उसमें कैसे आ सकती है. रोहित शेट्टी आगे कहते हैं कि ये तो उनके और सलमान खान के बीच की बात है, अब हम फाइनल कर लेंगे कब से शूट होगा. 

सलमान खान के साथ कटरीना कैफ और रोहित शेट्टी घरवालों से रूबरू होते हैं. दोनों मेहमान अपनी फिल्म का प्रमोशन करते हैं. इसके साथ ही दोनों घरवालों से मस्ती करते हैं. रोहित शेट्टी घरवालों को गलतफमी के गुलाब-जामुन खिलवाते हैं. प्रतीक सहजपाल शमिता शेट्टी, अकासा सिंह तेजस्वी प्रकाश को, तेजस्वी प्रकाश प्रतीक सहजपाल को, जय भानुशाली तेजस्वी प्रकाश को, मायशा अय्यर विशाल कोटियान को, करण कुंद्रा तेजस्वी प्रकाश को, राजीव अदातिया करण कुंद्रा को, शमिता शेट्टी प्रतीक सहजपाल को, विशाल कोटियान निशांत भट्ट को और उमर रियाज करण कुंद्रा को गलतफहमी का गुलाब-जामुन खिलाते हैं.